Breaking News
Home / breaking / राहुल गांधी के महाकाल दर्शन को भाजपा ने जोड़ा थरूर के बयान से

राहुल गांधी के महाकाल दर्शन को भाजपा ने जोड़ा थरूर के बयान से

भोपाल । कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के आज उज्जैन स्थित महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन के कार्यक्रम को भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस नेता शशि थरुर के कथित तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शिवलिंग पर दिए विवादित बयान से जोड़ते हुए उनसे जवाब मांगा है।

भाजपा मध्यप्रदेश के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्विटर पर वायरल हो रहे हैशटैग ‘कांग्रेसइन्सल्ट्समहाकाल’ पर कई ट्वीट किए गए हैं। इसमें कहा गया है कि राहुल गांधी जवाब दो, आप चुनावी हिन्दू बनकर मंदिर क्यों जाते हो, जब आपकी पार्टी के नेता हिन्दू धर्म का अपमान करते थकते नहीं।

इसी ट्विटर हैंडल से किए गए एक अन्य ट्वीट में श्री गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा गया है कि राहुल गांधी जवाब दें कि वे इसके पहले रामभक्त, शिवभक्त, तो कभी नर्मदा भक्त बनकर प्रदेश में आए हैं, इस बार वे कौन सा भक्त बनकर मध्यप्रदेश की जनता को ‘मूर्ख’ बनाएंगे।

वहीं पार्टी नेता शैलेंद्र शर्मा ने अपने ट्वीट में कहा है कि राहुल गांधी पहले शशि थरूर को पार्टी से बाहर करें, उसके बाद महाकालेश्वर मंदिर में प्रवेश करें।

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक कांग्रेस नेता शशि थरूर ने अपने कथित बयान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना शिवलिंग पर बैठे बिच्छू से की और कहा कि आप उसे हाथ से हटा नहीं सकते और न ही चप्पल से मार सकते हैं। इस बयान की कड़ी आलोचना करते हुए केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने संवाददाताओं से कहा कि श्री गांधी अपने आप को शिव भक्त कहते हैं, लेकिन उनकी पार्टी के एक छोटे नेता ने शिवलिंग पर चप्पल फेंकने की बात कही है। क्या यह भगवान शिव का अपमान नहीं है।

Check Also

 28 मार्च गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2080, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण,  शाम …