Breaking News
Home / breaking / लोकल और एक्सप्रेस ट्रेन के बीच टक्कर, मची चीख-पुकार

लोकल और एक्सप्रेस ट्रेन के बीच टक्कर, मची चीख-पुकार

हैदराबाद। दक्षिण मध्य रेलवे के हैदराबाद मंडल के अंतर्गत सोमवार को करीब पौने 11 बजे एक लोकल ट्रेन एवं एक एक्सप्रेस की आमने सामने की टक्कर में दोनों गाड़ियों के सात कोच पटरी से उतर गए तथा कम से कम 13 लोग घायल हो गए।

रेलवे के आधिकारिक सूत्रों के अनुसार सिकंदराबाद -फलकनुमा सेक्शन पर काचेगुडा स्टेशन पर सुबह 10 बज कर 40 मिनट पर 17028 अप कुर्नूल सिटी-सिकंदराबाद हुंड्री एक्सप्रेस आ रही थी। तभी 47178 सिकंदराबाद- फलकनुमा एमएमटीएस लोकल सामने से उसी पटरी पर आ गई और दोनों गाड़ियों की भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में हुंड्री एक्सप्रेस के चार कोच और एमएमटीएस के तीन कोच पटरी से उतर गए।

सूत्रों ने बताया कि इसमें एमएमटीएस के मोटरमैन (ड्राइवर) समेत तीन लोग घायल हो गए। इस दुर्घटना में मोटरमैन के पैरों में गंभीर चोटें आई हैं। जबकि 12 यात्री भी घायल हुए हैं जिन्हें उस्मानिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दो यात्रियों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है।

सूत्रों के अनुसार आरंभिक जानकारी से पता चला है कि एमएमटीएस के मोटरमैन ने बिना सिगनल के ही गाड़ी को बढ़ा दिया था। लेकिन स्टेशन यार्ड होने के कारण दोनों गाड़ियों की गति धीमी थी इसलिए ज़्यादा नुकसान नहीं हुआ।

सूत्रों के अनुसार दुर्घटना की उच्चस्तरीय जांच के आदेश दे दिए गए हैं। अतिरिक्त महाप्रबंधक बीबी सिंह समेत रेलवे के उच्चाधिकारी मौके पर पहुंच गए थे।

Check Also

23 अप्रैल मंगलवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, पूर्णिमा तिथि, हनुमान जन्मोत्सव, वार मंगलवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, …