Breaking News
Home / breaking / वकील साहब, मेरा खेत प्रधानमंत्री मोदीजी के नाम करना चाहती हूं 

वकील साहब, मेरा खेत प्रधानमंत्री मोदीजी के नाम करना चाहती हूं 

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में गुरुवार को एक बुजुर्ग महिला अपना खेत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम करने की जिद करने लगी। इसका पता चलते ही तहसील परिसर में हलचल मच गई।
हुआ यूं कि 85 वर्षीय कुंवरी उर्फ बिट्टन देवी तहसील पहुंचकर अधिवक्ता से कहने लगी कि उन्हें अपनी 12 बीघा जमीन नरेंद्र मोदी के नाम करनी है। लोग यह सुन चौक गए, अधिवक्ता ने जब दोबारा पूछा माताजी किसके नाम करनी है तो वृद्ध महिला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम मुझे जमीन करनी है।
वृद्ध महिला से जब अधिवक्ता ने कारण पूछा तो उसने बताया किवह अपने मायके चितायन में रहती हैं। पति की मौत हो चुकी है। उनके तीन पुत्र हैं। जिनकी उन्होंने शादी कर दी है परंतु उनका ख्याल कोई भी नहीं रखता है।
सरकार द्वारा मिल रही वृद्धा पेंशन के सहारे वह अपना जीवन यापन कर रही हैं। जिन बच्चों को नाजो से पाला था वह उनका ध्यान भी नहीं देते हैं। उनके पुत्र व पुत्रवधु उनकी फिक्र नहीं करते, इसलिए वह उन्हें कुछ नहीं देना चाहतीं।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा संचालित योजनाओं से बेहद खुश हैं इसलिए वह अपने खेत को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम करना चाहती है। यह सुनकर अधिवक्ता चौंक गए और उन्होंने वृद्धा को समझाया कहा कि वह इस संबंध में एसडीएम से बात करेंगे। इसके बाद वृद्धा को घर भिजवाया गया है।

Check Also

किडनैपिंग केस को दो दिन तक मीडिया से छिपाती रही पुलिस, बाद में लूटी वाहवाही

  अजमेर.अजमेर दरगाह क्षेत्र से अगवा हुई चार साल की बच्ची को पुलिस ने उत्तर …