Breaking News
Home / breaking / विद्या बालन बोलीं – 40 की उम्र के बाद महिलाएं हो जाती है हॉट और नॉटी

विद्या बालन बोलीं – 40 की उम्र के बाद महिलाएं हो जाती है हॉट और नॉटी

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि 40 वर्ष के बाद महिलायें अधिक हॉट और नॉटी हो जाती हैं। विद्या बालन ने अपनी हर फिल्म के साथ ही महिलाओं के अलग-अलग शेड्स पर्दे पर दुनिया के सामने रखे हैं। महिला प्रधान फिल्मों के चलते उन्हें क्रिटिक्स के साथ-साथ दर्शकों से भी वाहवाही मिली है। विद्या अक्सर महिलाओं के मुद्दों पर बोलती भी आई हैं।

उन्होंने कहा, “उम्र के साथ महिलाएं ज्यादा खुश होती हैं और उनका आत्मविश्वास भी बेहतर होता जाता है। महिलाएं 40 वर्ष की आयु के बाद ज्यादा हॉट और नॉटी हो जाती हैं। पुरुष प्रधान समाज में महिलाओं पर हर प्रकार के दबाव होते हैं लेकिन उम्र के साथ महिलाएं इसकी आदि हो जाती हैं और दुनिया भर की परेशानियों की टेंशन लेना बंद कर देती है, वो समय आपका हो जाता है, जब आपको खास परवाह नहीं होती है, उस समय आप सबसे ज्यादा फन कर सकते हैं।

मेरा एक दोस्त है जिसका मानना है कि 35 साल से ज्यादा की महिलाएं काफी फन लविंग होती हैं। चूंकि उसे भी रिलेशनशिप में नहीं पड़ना और 35 पार की कई महिलाएं भी ऐसा नहीं चाहती तो उनकी आपस में अच्छी बन जाती है। वो कहता है कि 35 के बाद महिलाओं को फर्क नहीं पड़ता है।”

Check Also

21 अप्रैल रविवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, त्रयोदशी तिथि, महावीर जयंती, वार रविवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 01.11 …