Breaking News
Home / breaking / विवाहिता से गैंगरेप मामले में नाबालिग समेत चार अरेस्ट

विवाहिता से गैंगरेप मामले में नाबालिग समेत चार अरेस्ट

दुमका। झारखंड में दुमका जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में कुछ दिन पूर्व हुए सामूहिक दुष्कर्म के एक मामले में पुलिस ने नाबालिग समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक अंबर लकड़ा ने यहां संवाददाता सम्मेलन में बताया कि जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में आठ दिसंबर की देर रात पति के साथ मेला देख कर घर लौटने के क्रम में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पीड़िता के लिखित आवेदन पर दर्ज प्राथमिकी को लेकर गठित एसआईटी की टीम ने अनुसंधान के क्रम में चिन्हित एक नाबालिग के साथ बोदी लाल हांसदा, संतोष हेम्ब्रम और मनोज हांसदा को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के घासीपुर मोहली टोला से छापामारी कर गिरफ्तार किया है। पूछताछ के बाद सभी को जेल भेज दिया गया है।

लकड़ा ने बताया कि इस मामले में पूर्व में ही पुलिस ने दुमका मुफस्सिल थाना क्षेत्र से मंगल मोहली उर्फ मामू नाम के नामजद मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर चुकी हैं। अनुसंधान के क्रम 13 आरोपियों की संलिप्त पाई गई है। इसमें से एक नाबालिग समेत पांच आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया गया है। सभी आरोपियों की पहचान कर ली गई है। घटना में संलिप्त चिन्हित अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गहन छापामारी कर रही है।

Check Also

25 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …