Breaking News
Home / breaking / वैष्णोदेवी मन्दिर को उड़ाने की धमकी, सुरक्षा एजेंसियां और अलर्ट

वैष्णोदेवी मन्दिर को उड़ाने की धमकी, सुरक्षा एजेंसियां और अलर्ट

चंडीगढ़। जम्मू और अम्बाला रेलवे अधिकारियों को धमकी भरे खत मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां और ज्यादा अलर्ट हो गई हैं। इन पत्रों में माता वैष्णोदेवी मन्दिर सहित कई धर्मस्थल आदि उड़ाने की धमकी दी गई है। साथ जम्मू कश्मीर के राज्यपाल को भी निशाना बनाने की बात कही गई है।

दरअसल, बुधवार को जम्मू रेलवे स्टेशन अधीक्षक अजय गुप्ता के नाम धमकी भरा पत्र मिला। इसमें लिखा गया है कि हमारे खुदा हमको माफ करना। हम अपने जेहादियों के मौत का बदला जरूर लेंगे। 20 अक्तूबर को जम्मू तवी, रेलवे स्टेशन, उधमपुर-कटरा-पठानकोट, श्रीनगर, जम्मू कश्मीर के प्रमुख रेलवे स्टेशन,10 नवंबर को रघुनाथ मंदिर, वैष्णो देवी कटरा, अमरनाथ गुफा, भैरो नाथ मंदिर, अमृतसर के स्वर्ण मंदिर को बम से उड़ा देंगे। इस बार दहशत और दीवाली हम हिंदुस्तानियों के खून से मनाएंगे ताकि हमारे जेहादियों की आत्मा को सुकून मिलेगा। पंजाब के मुख्य मंदिर और जम्मू कश्मीर के राज्यपाल मेरे निशाने पर है। खुदा हाफिज।

इससे पहले मंगलवार दोपहर करीब ढाई बजे अंबाला छावनी स्टेशन डायरेक्टर बी.एस. गिल को भी धमकी वाला पत्र मिला। इस पत्र में हरियाणा व उत्तर प्रदेश के रेलवे स्टेशनों को 20 अक्तूबर और 10 नवंबर को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी।
पत्र मिलने के बाद अंबाला स्टेशन पर जी.आर.पी. व आर.पी.एफ. द्वारा आने-जाने वाले शख्स पर नजर रखी जा रही है।

Check Also

दोस्त की गर्लफ्रेंड से बनाए अवैध सम्बन्ध, अधजली लाश ने खुद उगले राज

कोंडागांव। जिले में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। बताया जा …