Breaking News
Home / breaking / शराबी पिता ने नशे में घोंट दिया जवान बेटी का गला

शराबी पिता ने नशे में घोंट दिया जवान बेटी का गला

 

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश की बाराबंकी पुलिस ने जवान बेटी की हत्या के आरोप में उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र के सुखीपुर गांव में 13 अक्टूबर रविवार को शिल्पी नामक युवती का शव संदिग्ध परिस्थितियों में घर से बरामद किया गया था।

उन्होंने बताया कि शनिवार के दिन सब कुछ सामान्य था। सुबह शिल्पी का भाई पत्नी को लेकर ससुराल चला गया था। घर में उसका पिता विजय और मन्द बुद्धिभाई अमरेश ही था। पिता का घर से कोई मतलब नहीं रहता था क्योंकि वह हर समय शराब के नशे में धुत रहता था।

उन्होंने बताया कि शिल्पी बीएससी करने के बाद एक निजी स्कूल में पढ़ाती थी। घटना की रात वह घर के बरामदे में सो गई। सुबह जब नहीं उठी, तो पड़ोस में रहने वाले भतीजे ने ससुराल गए उसके भाई क़ो सूचना दी। इस मामले में 19 अक्टूबर को रामसनेहीघाट थाने पर लिखित तहरीर दी गई।

इस मामले की जांच में चौकाने वाले तथ्य प्रकाश में आये और जानकारी हुई कि शिल्पी की हत्या किसी और ने नहीं की बल्कि उसके पिता विजय ने शराब के नशे में उसकी गला दबाकर हत्या की।

उन्होंने बताया कि शिल्पी की शादी तय कर दी थी, लेकिन दोनों के बीच तनाव तब हो गया जब शिल्पी ने शादी के लिए मना कर दिया। पिता शराब का लती था इसी नशे में उसने 13 अक्टूबर को गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने हत्यारोपी विजय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Check Also

कांग्रेस के सोशल मीडिया ग्रुप में मीडिया को बताया मोदी की ‘तवायफ’

सन्तोष खाचरियावास @ अजमेर चुनावी घमासान के दौर में बीजेपी को कोसते-कोसते कांग्रेसी अब खुलकर मीडिया …