Breaking News
Home / breaking / शादी समारोह में दुल्हन की हत्या के बाद प्रेमी ने की सुसाइड

शादी समारोह में दुल्हन की हत्या के बाद प्रेमी ने की सुसाइड

रायबरेली। उत्तर प्रदेश के रायबरेली के बछरावां थाना क्षेत्र में शादी समारोह में दुल्हन की गोली मारकर हत्या करने के बाद उसके प्रेमी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को यहां बताया कि सभा समोधा गांव के गजियापुर में स्व. जागेश्वर और पुत्तीलाल के घर एक-दूसरे से सटे हुए हैं। काफी दिनों से जागेश्वर के बेटे बृजेंद्र कुमार (27) का प्रेम प्रसंग पुत्तीलाल की बेटी आशा (24) से चल रहा था।

उन्होंने बताया कि दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन आशा के घरवालों ने उसे समझा-बुझाकर उसकी शादी उन्नाव जिले के मशहरी गांव के आशा खेड़ा में बच्चू लाल के पुत्र साजन से तय कर दी।

आशा की बारात दो दिन पहले आई थी। साजन और आशा ने जयमाल की रस्म पूरी की। तभी बृजेंद्र अपने चाचा की दोनाली बंदूक लेकर वहां पहुंच गया और आते ही उसने आशा की गोली मारकर हत्या कर दी। इससे शादी समारोह में भगदड़ मच गई। इस बीच, बृजेंद्र ने आशा के शव को हिलाकर उसकी मौत की तस्दीक की और फिर खुद को भी गोली मार ली।

 

घटना के बाद सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस को आशा के शव के पास बृजेंद्र का फोटो और मोबाइल फोन भी मिला। पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमॉर्टम कराने के बाद उनके परिवारों को सौंप दिए हैं।

Check Also

कांग्रेसियों ने लगाई ‘छान’, दुहारी की तैयारी

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। आम चुनाव का बिगुल बजते ही शहर के कांग्रेसी अपनी-अपनी बाल्टी-चरियाँ लेकर …