Breaking News
Home / breaking / शिक्षक तबादलों को लेकर राजस्थान के दो मंत्री भिड़े, हाथापाई

शिक्षक तबादलों को लेकर राजस्थान के दो मंत्री भिड़े, हाथापाई

 

जयपुर। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के दो मंत्री शिक्षक तबादले को लेकर शुक्रवार को आपस में भिड़ गए। दोनों ने एक-दूसरे की शिकायत सीएम से करने और देख लेने की धमकी तक दे डाली। बताया जा रहा है कि बन्द कमरे में धक्का-मुक्की  और हाथापाई तक हो गई। यह सब तब हुआ जब प्रदेशभर से आए कई शिक्षक वहां मौजूद थे।

हुआ यूं कि अपने चहेते शिक्षकों के तबादले नहीं होने पर शुक्रवार को चिकित्सा राज्य मंत्री बंशीधर खंडेला सुबह शिक्षा मंत्री वासुदेव देवनानी के सरकारी निवास पर पहुंचे। उस समय देवनानी अपने आवास पर बने ऑफिस में बैठकर प्रदेशभर से आए शिक्षकों के तबादलों की अर्जियां ले रहे थे। खंडेला के पहुंचने पर उन्होंने पहले सभी शिक्षकों को बाहर कर दिया।

इसके बाद कमरे में देवनानी व खंडेला के बीच जमकर भिड़ंत हुई। खंडेला ने अपने क्षेत्र में चाहे गए शिक्षकों के नहीं लगाने को लेकर जमकर गुस्सा निकाला और चेतावनी दी कि अगर वे इनके तबादले नहीं करेंगे तो वे मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से इसकी शिकायत करेंगे।

मालूम हो कि राजस्थान में चन्द महीने बाद विधानसभा चुनाव होने हैं। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष की नियुक्ति को लेकर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की केंद्रीय नेतृत्व से ठनी हुई है। मुख्यमंत्री लगातार दिल्ली के दौरे कर रही हैं। इसी वजह से तीन दिन पहले उनकी तबीयत भी बिगड़ गई थी। ऐसे में शिक्षकों के सामबे दो मंत्रियों की जोर आजमाइश सरकार की हंसी उड़ने का सबब बन सकती है।

Check Also

पत्नी से अवैध संबंध के शक में भांजे की हत्या, पुलिस हिरासत में मामा ने भी की खुदकुशी

  दौसा. जिले के लालसोट में पत्नी से अवैध संबंधों के चलते भांजे की हत्या करने …