Breaking News
Home / breaking / शौहर और दोस्तों ने किया रेप, विरोध करने पर दिया तीन तलाक

शौहर और दोस्तों ने किया रेप, विरोध करने पर दिया तीन तलाक

 

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के देवबंद कोतवाली क्षेत्र में साथियों पर गैंगरेप का आरोप लगाने से खफा एक व्यक्ति द्वारा विवाहिता को तीन तलाक देने का मामला प्रकाश में आया है।

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि मोहल्ला पठानपुरा में एक महिला ने अपने शौहर कमर तस्कीन और उसके दो साथियों डा. तस्लीम और सादिक पर रेप का आरोप लगाया। पीड़ित महिला की शिकायत पर देवबंद कोतवाली में गैंगरेप और तीन तलाक दिए जाने का मुकदमा दर्ज कराया।

कोतवाली यज्ञदत्त शर्मा ने बताया कि पीड़ित महिला ने कुछ माह पूर्व जिलाधिकारी आलोक पांडे को तहरीर देकर शिकायत की थी कि उसके मोहल्ले का निवासी कमर तस्कीन ने शादी का झांसा देकर उससे संबंध बनाए थे। बाद में निकाह करने से मना कर दिया। जिलाधिकारी के निर्देश पर सक्रिय हुई पुलिस के हस्तक्षेप पर 16 अगस्त 2019 को दोनों का निकाह हो गया था।

अभी पिछले हफ्ते इसी महिला के साथ उसके शौहर कमर तस्कीन, सादिक और डा. तस्लीम ने सामूहिक दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो भी बना ली। बाद में महिला को उसके शौहर ने तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। अभी कोई भी आरोपी अरेस्ट नहीं हुआ है।

Check Also

 28 मार्च गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2080, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण,  शाम …