Breaking News
Home / breaking / श्रीनामदेव छीपा समाज की 105 प्रतिभाओं का हुआ सम्मान

श्रीनामदेव छीपा समाज की 105 प्रतिभाओं का हुआ सम्मान

न्यूज नजर डॉट कॉम

बगरू। श्री विठ्ठल नामदेव युवा सोसायटी छीपा समाज संस्था के तत्वावधान में कस्बे स्थित राधेकृष्ण पैराडाईज में छीपा समाज की शिक्षा के क्षेत्र में टॉपर रही 105 प्रतिभाओं का प्रतिभा सम्मान समारोह के दौरान सम्मान किया गया। प्रारम्भ में अतिथियों ने छीपा समाज के श्री नामदेवजी महाराज के चित्र पर पुष्पाहार पहना व दीप प्रज्वल्लित कर कार्यक्रम का शुभारंम किया।

समारोह के मुख्य अतिथि प्रान्तीय छीपा समाज राजस्थान महासभा के प्रदेशाध्यक्ष अशोक गोठरवाल ने कहा कि आज हर समाज को चाहिए कि व ऐसी प्रतिभाओं को तलासे, तरासे व उनकी हौसला अफजाई के लिए हर संभव सहयोग करे, क्योंकि ये ही प्रतिभाएं समाज को आर्थिक सामजिक व राजनैतिक दृष्टि से अपने अपने समाज को श्रेष्ठता के चरमसीमा तक पहॅुंचाने का अहम किरदार निभाती है।

गोठरवाल ने मंच से प्रान्तीय सभा की और से 6 विधवा महिलाओं को शिलाई मशीन देने की घोषणा की। कार्यक्रम के दौरान समाज के नन्हे-मुन्हे प्रतिभाओं ने मनभावन प्रस्तुतियां दी।

इस अवसर पर समारोह के विशिष्ट अतिथि प्रमुख गौसेवक व समाजसेवी, उद्योगपति राजेश भाखर, श्रीनामदेव छीपा समाज पंचायत सांगानेर के अध्यक्ष नन्दलाल धनोपिया, मनोहरपुर के समाजसेवी व उद्योगपति दिलीप तोणगरिया व बावन गॉव नामदेव छीपा समाज जयपुर के अध्यक्ष बाबूलाल सोनावा, छीपा समाज समिति बगरू के सचिव कैलाश मेड़तवाल सहित संस्था के वर्तमान व निवर्तमान पदाधिकारी एवं समाज के विशिष्ट लोग उपस्थित रहे।

प्रारम्भ में संस्था के अध्यक्ष कन्हैयालाल पटेल, महासचिव लालचन्द डेरेवाला, सचिव रामशरण नागर व अन्य पदाधिकारियों ने अतिथि एवं भामाशाहो का स्वागत किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता नामदेव छीपा समाज बगरू के अध्यक्ष श्रवनलाल पटेल ने की।

संस्था के वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेन्द्र सौहन्या ने धन्यवाद ज्ञापित किया अन्त में सामुहिक गौठ के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ। कार्यक्रम में अनुपम हैण्ड़ीक्राप्ट की और से सभी प्रतिभाओं व भामाशाओं को स्मृति चिंह देकर सम्मानित किया गया।

Check Also

बहू को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में सास ने देख लिया…फिर

कन्नौज। जिले में बहू को उसके प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में सास ने देख लिया …