Breaking News
Home / breaking / सचिन पायलट के समर्थक उग्र हुए, आपस में रार

सचिन पायलट के समर्थक उग्र हुए, आपस में रार

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थान में बहुमत आने के बाद अब कांग्रेस में cm की कुर्सी को लेकर रार चल रही है। लगातार दूसरे दिन भी अब तक यह तय नहीं हो सका कि किस राज्य में मुख्यमंत्री कौन बनेगा। गेंद राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के पाले में है लेकिन वे भी जबरदस्त कन्फ्यूज हैं।

इसी बीच राजस्थान में मुख्यमंत्री के दावेदार सचिन पायलट के समर्थक उग्र होने लगे हैं। दिन में यूपी, दिल्ली, हरियाणा और राजस्थान से बड़ी संख्या में गुर्जर समाज के लोग दिल्ली पहुंच गए और सचिन के समर्थन में नारेबाजी की। ऐसे ही अशोक गहलोत के समर्थक भी पहुंच गए।
एक तरफ राहुल के घर पर प्रियंका गांधी, सोनिया गांधी और पर्यवेक्षकों की मौजूदगी में खुद सीएम पद के दावेदारों से चर्चा हो रही थी तो बाहर उनके समर्थक आमने सामने हो रहे थे।

 

रोष की यह आग राजस्थान भी आ पहुंची। जयपुर में नारेबाजी के साथ ही करोली, दौसा, सवाई माधोपुर आदि जगह सचिन के समर्थकों ने टायर जलाकर प्रदर्शन किया। अजमेर में भी जयपुर हाइवे जाम करने की कोशिश की।

उधर मध्यप्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया और कमलनाथ सीएम पद के दावेदार हैं। उनके समर्थक भी भोपाल में आमने सामने हो रहे हैं। छत्तीसगढ़ में भी तीन दावेदारों के समर्थक उग्र होने लगे हैं। खबर लिखे जाने तक तीनों राज्यों को लेकर कोई फैसला नहीं हो सका है।

Check Also

23 अप्रैल मंगलवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, पूर्णिमा तिथि, हनुमान जन्मोत्सव, वार मंगलवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, …