Breaking News
Home / breaking / सनी लियोनी बोली- इंडस्ट्री में शुरुआत के समय कोई गॉडफादर नहीं मिला

सनी लियोनी बोली- इंडस्ट्री में शुरुआत के समय कोई गॉडफादर नहीं मिला

 

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें शुरूआत के समय कोई गॉडफादर नही मिला। सनी ने फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की।

सनी को फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बनाने के लिये काफी स्ट्रगल करना पड़ा, लेकिन वो स्ट्रॉन्ग रहीं। सनी ने अपने रास्ते में आने वाली सभी मुश्किलों का अच्छे से सामना किया।

सनी ने कहा,“बॉलीवुड में कभी भी मेरे पास कोई मेंटर या गॉडफादर नहीं रहा। मेरे पास ज्यादा लोग नहीं थे जो मुझे गाइड कर सके। इंडस्ट्री में मैंने पाया कि ‘हां मेम’ में बहुत कुछ है। लोग आपको बताते हैं कि ये एक अच्छा अवसर है, लेकिन फिर यदि वो कामयाब नहीं होता है तो हर कोई कहता है कि मैंने आपको ये नहीं करने के लिए कहा था और यह गलत था।”

सनी ने कहा,“लोग यहां बहुत कुछ करते हैं. इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नहीं होने से सर्वाइव करना मुश्किल हो जाता है. लेकिन मैं ठीक हैं और वास्तव में खुश हूं कि मेरे करियर को मुकाम मिला। मैंने जो कुछ भी किया है और जो विकल्प मैंने बनाए हैं, उन सब से मैंने सीखा है। मैं वास्तव में अपने करियर की रफ्तार से खुश हूं। मैं नॉन-स्टॉप काम कर रही हूं और मेरे पास पूरे साल के लिए काम है। जैसा मैंने पिछले साल किया था।”

Check Also

किडनैपिंग केस को दो दिन तक मीडिया से छिपाती रही पुलिस, बाद में लूटी वाहवाही

  अजमेर.अजमेर दरगाह क्षेत्र से अगवा हुई चार साल की बच्ची को पुलिस ने उत्तर …