Breaking News
Home / breaking / सपना चौधरी सहित 5 आयोजकों के खिलाफ FIR दर्ज, जानिए क्यों

सपना चौधरी सहित 5 आयोजकों के खिलाफ FIR दर्ज, जानिए क्यों

लखनऊ। आशियाना स्थित स्मृति उपवन में हरियाणा की लोकप्रिय डांसर सपना चौधरी के नहीं आने पर भड़के दर्शकों ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है।

दरअसल यहां डांडिया फेस्टिवल का आयोजन किया गया था। जहां सभी लोग सपना चौधरी का इंतजार कर रहे थे। काफी इंतजार करने के बाद दर्शकों ने चौधरी को बुलाने के लिए आवाजें लगी शुरु कर दी, जिसके बाद सपना की जगह आयोजक मंच पर आए और कहा कि सपना नहीं आ रही हैं।

आयोजकों की यह बात सुनते ही दर्शक भड़क गए और नाराज होकर हंगामा करने लगे। नाराज लोगों ने वहां जमकर हंगामा करने के साथ स्टेज पर पथराव करना भी शुरु कर दिया। देखते ही देखते वहां भगदड़ मच गई जिसमें 3 महिलाओं के घायल होने की खबर है। जिला प्रशासन व पुलिस ने धोखाधड़ी व जालसाजी के आरोप में सपना चौधरी सहित 5 आयोजकों के खिलाफ आशियाना थाने में मामला दर्ज कराया है।

शो के लिए बिकने वाली VIP टिक्ट्स, जिनकी कीमत 2400 प्रति व्यक्ति थी, नहीं बिक पाई, जिससे आयोजक ज्यादा रुपए या यूं कहे कि सपना चौधरी के देने जितना धन भी इकट्ठा नहीं कर पाए व वहां से भाग गए। लगभग 5 हजार दर्शक सपना का डांस देखने के लिए पहुंचे थे। इसमें आमंत्रित दर्शक भी थे। टिकटों की कीमत 500 रुपए से 3000 रुपए तक रखी गई थी। आयोजकों पर करीब 25 लाख रुपए की ठगी का आरोप है।

Check Also

 22 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, चतुर्दशी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …