Breaking News
Home / breaking / सरेआम नौकरानी को प्रपोज किया, नहीं मानी तो यह किया अंजाम

सरेआम नौकरानी को प्रपोज किया, नहीं मानी तो यह किया अंजाम

बांसवाड़ा। प्रेम प्रस्ताव स्वीकार नहीं करने पर एक मनचले ने बस स्टैंड पर सरेआम युवती पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। युवक ने 4 बार चाकू घोंप कर युवती को लहुलूहान कर दिया। इससे युवती अधमरी होकर गिर पड़ी। इसके बाद युवक भाग निकला। यह वारदात मंगलवार सुबह 10:30 बजे अरथूना बस स्टैंड क्षेत्र पर हुई।

खांटवाड़ा निवासी 20 वर्षीय युवती गांव में ही कंगन स्टोर पर काम करती है। दुकानदार खाने के लिए घर गया था। इसी बीच बड़ोदिया का 23 वर्षीय सोनू कुमार सिंह राजपूत आया और युवती को कुछ काम होना बताकर अपने साथ आने के लिए कहा।

 

पुरानी पहचान होने से वह सोनू के साथ चलने को राजी हो गई। बस स्टैंड के समीप पहुंचने पर सोनू ने उसे प्रपोज किया और अपने साथ चलने के लिए कहा लेकिन युवती ने इनकार कर दिया। कुछ देर तो सोनू उसे मनाता रहा लेकिन जब युवती ने साफ एतराज जताया तो गुस्साए सोनू ने चाकू से उस पर ताबड़तोड़ वार किए। वह लहूलुहान होकर नीचे गिर पड़ी।

 

चीख सुनकर लोग मौके की तरफ दौड़े तो सोनू वहां से भाग निकला। बाद में घायल युवती को लोगों ने स्थानीय अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे एमजी अस्पताल रैफर कर दिया गया। जख्मी वनीता की हालत नाजुक होने पर उदयपुर रैफर कर दिया गया। अारोपी सोनू को पुलिस ने पकड़ लिया है।

 

सोनू मूल रूप से उत्तरप्रदेश के औरंगाबाद का रहने वाला है। उसके बड़े भाई की अरथूना में मोबाइल दुकान है। भाई की काम में मदद कर सोनू उसी के साथ रहता था। युवती सोनू के भाई के घर घरेलू कामकाज के लिए आती थी। उसी समय दोनों एक-दूसरे से मिले और नजदीकियां बढ़ी। सोनू के भाई को इसका पता चला तो उसने सोनू को घर से निकाल दिया। इसके बाद सोनू ने जौलाना में मोबाइल की दुकान खोली। जहां 3 महीने पहले दुकान बंद कर दी। फिलहाल वह बड़ोदिया में रहता है।

 

आरोपी सोनू 11 अप्रैल को भी युवती को घर से लेने आया था। युवती के परिजन ने अरथूना थाने में शिकायत दर्ज कराई। इस पर पुलिस ने शांतिभंग के आरोप में सोनू को पकड़ पाबंद कराया था।

Check Also

दोस्त की गर्लफ्रेंड से बनाए अवैध सम्बन्ध, अधजली लाश ने खुद उगले राज

कोंडागांव। जिले में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। बताया जा …