Breaking News
Home / breaking / सलमान को एक रात और काटनी होगी जेल में, जमानत पर फैसला कल

सलमान को एक रात और काटनी होगी जेल में, जमानत पर फैसला कल

 

जोधपुर। बॉलीवुड स्टार अभिनेता सलमान खान को फिलहाल एक रात और जेल में काटनी होगी। शुक्रवार सुबह अदालत खुलने के साथ ही सलमान खान की जमानत याचिका पर सेशन कोर्ट में सुनवाई हुई। सेशन कोर्ट के जज रवींद्र कुमार जोशी ने जमानत याचिका पर सुनवाई कर कल फैसला सुनाने की बात कही। अब कल साढे दस बजे फैसला सुनाया जाएगा।

 

अदालत ने 20 साल पहले कांकाणी हिरण शिकार मामले में सलमान को दोषी पाते हुए उन्हें पांच साल की कैद और 10 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई। सलमान को सेंट्रल जेल भेज दिया गया जहां उन्होंने कैदी नम्बर 106 के रूप में रात काटी।

 

 

शुक्रवार को सलमान खान की जमानत याचिका पर सेशन कोर्ट में जज रवींद्र कुमार जोशी की अदालत में सुनवाई हुई। करीब डेढ घंटे तक बहस हुई। इसके बाद जज ने फैसला कल सुबह 10.30 बजे सुनाने की घोषणा की।ऐसे में सल्लू को एक रात और जेल आएगा। तब तक सलमान को जेल में ही रहना पड़ेगा।

 

कोर्ट में सलमान की दोनों बहनों के साथ सलमान के बॉडीगार्ड शेरा भी मौजूद थेे। वहीं कोर्ट के बाहर बिश्नोई समाज के लोग भी इकट्ठा थेे। अब शनिवार को अगर जमानत मिली तो ही सलमान जेल से बाहर आ पाएंगे। मालूम हो कि इससे पहले सलमान इसी जेल में 18 दिन बन्द रह चुके हैं।

 

यह भी पढ़ें

सलमान से मिलने घर से भागी लड़की, 6 फीट ऊंची दीवार फांद अपार्टमेंट में घुसी तो पकड़ी गई

सलमान को सजा : बॉलीवुड के करोड़ों रुपए दांव पर लगे

Check Also

दोस्त की गर्लफ्रेंड से बनाए अवैध सम्बन्ध, अधजली लाश ने खुद उगले राज

कोंडागांव। जिले में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। बताया जा …