Breaking News
Home / breaking / सवारियों से भरी रोडवेज बस में दौड़ा करंट, मचा हाहाकार

सवारियों से भरी रोडवेज बस में दौड़ा करंट, मचा हाहाकार

जयपुर। राजस्थान के भरतपुर जिले के भुसावर में आधी रात के बाद मजदूरों से भरी बस के हाईपावर बिजली के तारों से छू कारण उसमें करंट प्रवाहित होने से बीस से ज्यादा मजदूर घायल हो गये।

बस में करंट लगने से वहां हाहाकार मच गया और मजदूरों में हंडकप मच गया। घायलों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल है। बस में झुलसे मजदूरों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसमें से पांच लोगों की हालत गंभीर बनी हुयी है।

 

हादसे के बाद मौके पर पहुचें ग्रामीणों और पुलिस ने बचाव व राहत कार्य करते हुये बस में फंसे मजदूरों को बाहर निकाला। हादसे के बाद वहां भुसावर, बैर और हेलेना से मंगायी गयी एम्बुलेंसों से मजदूरों को अस्पताल पहुंचाया गया।

 

हादसे की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गये और बिजली बंद कराकर प्रभावितों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के अनुसार उत्तर प्रदेश के पीलीभीत के 50 से अधिक मजदूर दौसा के महुआ तहसील में एक ईंट भट्टे पर काम करते है तथा बस से अपने गांव जा रहे थे। पुलिस के अनुसार बस सड़क के किनारे दोनों तरफ झुल रहे तारों की चपेट में आ गयी जिससे बस में करंट फैल गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …