Breaking News
Home / breaking / सांसद नरेश अग्रवाल ने मोदी को बताया ‘तेली’, वैश्य महासम्मेलन में जमकर हंगामा

सांसद नरेश अग्रवाल ने मोदी को बताया ‘तेली’, वैश्य महासम्मेलन में जमकर हंगामा

लखनऊ। समाजवादी पार्टी नेता एवं राज्यसभा सदस्य नरेश अग्रवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जाति को लेकर टिप्पणी कर दी। इससे हंगामा खड़ा हो गया।

हुआ यूं कि लखनऊ में रविवार को अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन आयोजित हुआ। इसमें मुख्य अतिथि नरेश अग्रवाल थे। अपने उदबोधन में उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के लिए जाति सूचक शब्द का इस्तेमाल करते हुए उन्हें वैश्य समाज का हिस्सा मानने से इंकार कर दिया।  उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तो तेली है। वह बनिया नहीं है, सिर्फ बनिया यानी वैश्य ही व्यापार कर सकता है। जिसके बाद हंगामा शुरू हो गया। विवाद बढ़ने पर आयोजकों ने नरेश अग्रवाल को आयोजन स्थल से बाहर भेज दिया।

लखनऊ में वैश्य समाज के लोगों ने सरकार को अपनी ताकत का अहसास कराने को महासम्मेलन आयोजित किया था। अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन में राज्यसभा सदस्य नरेश अग्रवाल को भी आमंत्रित किया गया था। इस दौरान नरेश अग्रवाल ने यह टिप्पणी कर दी।

मोदी पर इस टिप्पणी के बाद सम्मेलन में काफी हंगामा हो गया। तेली समाज के लोगों ने इस अमर्यादित टिप्पणी पर काफी नाराजगी जताई और नरेश अग्रवाल का काफी विरोध किया। इसके बाद होटल से किसी तरह से नरेश अग्रवाल को बाहर भेजा गया। इस सम्मेलन के आयोजन नटवर गोयल ने किया है। इस बैठक में योगी आदित्यनाथ सरकार के मंत्री नंद गोपाल गुप्ता ‘नंदी’ भी हंगामा होने के बाद पहुंचे।

 

Check Also

किडनैपिंग केस को दो दिन तक मीडिया से छिपाती रही पुलिस, बाद में लूटी वाहवाही

  अजमेर.अजमेर दरगाह क्षेत्र से अगवा हुई चार साल की बच्ची को पुलिस ने उत्तर …