Breaking News
Home / breaking / सालियों के नेग पर ऐसी बिगड़ी बात कि बैरंग लौटी बारात

सालियों के नेग पर ऐसी बिगड़ी बात कि बैरंग लौटी बारात

हमीरपुर। जिले के सरीला में बौखर आई बरात बगैर दुल्हन बैंरग लौट गई। शादी समारोह में रस्म अदायगी के दौरान नेगचार में कुछ रुपये को लेकर बात बिगड़ी। तो विवाद इतना बढ़ा कि दूल्हे पक्ष को पुलिस बुलानी पड़ी।

पुलिस के आने पर भी जब बात नहीं बनी तो दूल्हे को अपनी बरात वापस लौटानी पड़ी। बताया गया कि जयमाला के दौरान वधु की बहनों द्वारा नेग में पांच हजार रुपये की डिमांड दूल्हा पूरी नहीं कर सका। मुस्करा थानाक्षेत्र के बंडवा गांव निवासी विपिन बरात लेकर बौखर पहुंचा।

वधु पक्ष ने बरातियों का स्वागत भी जोरदार ढंग से किया। सब कुछ हंसी-खुशी चल रहा था, लेकिन जयमाला के दौरान वधु की बहनों ने नेग में पांच हजार की डिमांड की। वहीं दूल्हे ने नेग में 500 रुपये दिए, जो बढ़ते-बढ़ते 1500 रुपये तक पहुंच गया, लेकिन वधु पक्ष पांच हजार रुपये नेग की डिमांड पर अड़ा रहा।

 

देखते ही देखते बात बिगड़ती गई और दूल्हे पक्ष को पुलिस बुलानी पड़ी। पुलिस के समझाने-बुझाने पर भी बात नहीं बनी तो दूल्हे विपिन को बरात लेकर वापस लौटना पड़ा। विपिन के भाई चंद्रपाल ने बताया कि पिछले तीन साल से रिश्ता तय था।

लड़का-लड़की दोनों शादी करने के चक्कर में घर से भाग भी चुके हैं। तब जाकर यह शादी तय हुई। छोटी सी बात को लेकर बरात लौटा दी गई, जबकि चढ़ावे की ज्वैलरी और कपड़ा वधु पक्ष ने रख लिया है।

Check Also

कांग्रेसियों ने लगाई ‘छान’, दुहारी की तैयारी

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। आम चुनाव का बिगुल बजते ही शहर के कांग्रेसी अपनी-अपनी बाल्टी-चरियाँ लेकर …