Breaking News
Home / breaking / सिर्फ अंडर वीयर पहनकर घूमे लोग, 60 शहरों में मनाया no pants day

सिर्फ अंडर वीयर पहनकर घूमे लोग, 60 शहरों में मनाया no pants day

सिडनी। आप-हम केवल अंडर वीयर पहने घर से बाहर निकलने की सोच भी नहीं सकते लेकिन दुनिया के 60 शहरों में रविवार को हजारों लोगों ने बिना पेंट पहने केवल अंडर वीयर में दिन बिताया, वे बिना पेंट पहने ना सिर्फ ट्रेन-बस में घूमे, बल्कि अपने रोजमर्रा के काम भी निपटाते नजर आए।

देखें वीडियो

दरअसल रविवार को वे नो पेन्ट्स डे मना रहे थे। 17 साल पहले न्यूयॉर्क में शूरू हुए ‘नो पैंट्स डे’ का सालाना आयोजन अब दुनिया के 60 शहरों में होने लगा है। इसमें लड़के और लड़कियां बिना पैंट्स के मेट्रो में सफर करते हैं।

इवेंट में शामिल होने वाले लोग कोट, हैट, स्‍कार्व और ग्‍लव्‍स समेत सबकुछ पहनते हैं सिवाए पैंट्स के। इस साल भी हजारों युवाओं ने इस आयोजन बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया।

इस दिन शहरों के युवा बिना शर्म के पैंट्स उतार के चलते हैं। इनमें बड़ी संख्या में लड़कियां भी शामिल होती हैं। लंदन में 400 से अधिक लोगों ने रविवार को हिस्सा लिया, जबकि तब शहर का तापमान 3 डिग्री पर था। ठंड की परवाह न करते हुए लोग बिना पेंट के नजर आए।

इस इवेंट की शुरुआत बस लोगों को हंसाने के लिए की गई थी। इसका आयोजन इंप्रोव एवरीह्वेयर नाम के प्रैंक कलेक्टिव करता है। अब यह दुनिया के 60 देशों में मनाया जाने लगा है।
प्राग, लंदन, बर्लिन, आस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन, म्यूनिख सहित तमाम शहरों में लोग नो पैंड्स डे में शरीक हुए।

Check Also

कंगना के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट पर महिला आयोग ने EC से की कड़ी कार्रवाई की मांग

नई दिल्ली। प्रसिद्ध अभिनेत्री और लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भारतीय …