Breaking News
Home / breaking / सिर्फ 4999 रुपए में विदेश यात्रा का मौका, एयर एशिया की पेशकश

सिर्फ 4999 रुपए में विदेश यात्रा का मौका, एयर एशिया की पेशकश

 

जयपुर। किफायती हवाई सेवा प्रदान करने वाली दुनिया की प्रमुख विमानन सेवा कंपनी, एयरएशिया ने जयपुर से कुआलालंपुर और बैंकाॅक जैसे अंतर्राष्ट्रीय शहरों के लिए आज आकर्षक किरायों की घोषणा की। कुआलालंपुर और बैंकाॅक जाने वाले यात्री अब मात्र 4999 रु. में हवाई यात्रा कर सकते हैं।

यह किराया 13 मई से लागू हो जायेगा और एयरएशिया ने सभी मेहमान यात्रियों से 19 मई, 2019 के पहले इन जगहों के लिए यात्रा की योजना बनाने की अपील की है। किफायती किराये वाले इस आॅफर का लाभ 13 मई, 2019 से 31 अक्टूबर, 2019 के बीच लिया जा सकेगा।

थाइलैंड सरकार ने 31 अक्टूबर, 2019 तक आगमन के बाद वीजा लेने के लिए छूट प्रदान कर दी है। इस आॅफर की शुरूआत के साथ, एयरलाइन ने फ्लायर्स से एयरएशिया से उड़ान भरने की अपील की है।

 

इस सेल से अधिक से अधिक फ्लायर्स, एयरएशिया से उड़ान भरने के लिए प्रेरित होंगे, जो कि एयरलाइन के विजन ‘‘अब हर कोई हवाई यात्रा कर सकता है।’’ इस रियायती स्कीम के साथ, अब फ्लायर्स बहुत कम बजट में उपरोक्त शहरों के लिए हवाई यात्रा कर सकते हैं और इस गर्मी में अभी भी शानदार समय है।

वर्तमान में, एयरएशिया इंडिया के बेड़े में 20 एयरक्राफ्ट हैं, जो देश भर के 19 लोकप्रिय स्थानों के लिए सेवाएं प्रदान करते हैं।

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …