Breaking News
Home / breaking / सीएम योगी के कार्यक्रम में रोकी कव्वाली, मशहूर डांसर ने लगाया आरोप

सीएम योगी के कार्यक्रम में रोकी कव्वाली, मशहूर डांसर ने लगाया आरोप

लखनऊ। लखनऊ में यूपी सरकार द्वारा आयोजित कार्यक्रम में एक डांस प्रस्तुति को रोक दिया गया। इस पर लखनऊ घराने से जुड़ी मशहूर कथक डांसर मंजरी चतुर्वेदी ने नाराजगी जताते हुए गम्भीर आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि वह यूपी सरकार के कार्यक्रम में कव्वाली पर परफॉर्म करने वाली थीं। तभी कुछ अधिकारी स्टेज पर आए तुरंत कार्यक्रम बंद करने को कहा गया। इस दौरान ये भी कहा गया कि कव्वाली यहां नहीं चलेगी। सीएम योगी को कार्यक्रम में आना है इसलिए अब समय नहीं बचा है।

इससे आहत हुईं मंजरी ने कहा कि वह 25 साल से कथक की प्रस्तुती देती आई हैं, लेकिन कभी बीच में नहीं रोका गया। उन्होंने अखिलेश, मायावती, मुलायम और राजनाथ सरकार के वक्त भी कई सरकारी कार्यकर्मों में कव्वाली पर परफार्म किया, लेकिन किसी ने आपत्ति नहीं जताई। योगी समेत यूपी के कई मंत्री आने वाले थे।

उन्होंने कहा कि वह लखनऊ में आयोजित सातवें कॉमनवेल्थ पार्लियामेंट्री एसोसिएशन इंडिया रीजन कान्फ्रेंस के सांस्कृतिक कार्यक्रम में परफार्म करने दिल्ली से आईं थीं। गुरुवार (16 जनवरी) रात को उनका 45 मिनट का कार्यक्रम एक निजी होटल में चल रहा था, जिसमें सीएम योगी समेत यूपी सरकार के तमाम मंत्रियों व अधिकारियों को शिरकत करनी थी। यूपी सरकार की ओर से ही आमंत्रित किया गया था।

बता दें कि इसके बाद अधिकारियों को अपनी गलती को मानते हुए मंजरी चतुर्वेदी से फोन पर माफी मांगी। इस पर मंजरी ने कहा कि कार्यक्रम रोका गया था यह सही है। मैं अभी हैदराबाद में हूं। मेरे पास सरकार की तरफ से कॉल आई थी जिसमें सॉरी बोला गया है। उन्होंने कहा है कि हम आपका यही कार्यक्रम 27 जनवरी को आयोजित कराएंगे।

Check Also

 15 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, सप्तमी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, दोपहर 12.11 …