Breaking News
Home / breaking / सूरत में भी मिला 11 साल की बच्ची का शव, चोट के 86 निशान, रेप की आशंका

सूरत में भी मिला 11 साल की बच्ची का शव, चोट के 86 निशान, रेप की आशंका

 

सूरत। देश में बच्चियों से रेप-मर्डर को लेकर मचे बवाल के बीच गुजरात के सूरत से एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। सूरत में 11 साल की बच्ची का शव बरामद हुआ है। उसकी अब तक शिनाख्त नहीं हुई है।

बच्ची के शरीर पर चोट के 86 निशान मिले हैं। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार बच्ची के प्राइवेट पार्ट में भी चोट के निशान हैं, जिससे रेप की आशंका भी जताई जा रही है।

 

बच्ची के शरीर पर पाए गए चोट के निशान से यह अनुमान लगाया जा रहा है कि उसे कम से कम सात दिन तक टॉर्चर किया गया होगा। सैंपल को फॉरेंसिक जांच के लिए लिए भेज दिया गया है। जांच रिपोर्ट से ही खुलासा होगा कि बच्ची का यौन उत्पीड़न किया गया है या नहीं।

बच्ची के शरीर पर मिले चोट के ज्यादातर निशान लकड़ी के डंडे के हैं। सूरत सिविल अस्पताल के फॉरेंसिक हेड ने कहा कि बच्ची को आखिरकर गला घोंटकर मारा गया है। अस्पताल के फॉरेंसिक हेड गणेश गोवेकर ने कहा कि पोस्टमॉर्मट रिपोर्ट के दौरान हमने पाया कि शरीर पर जो चोट के निशान हैं वह एक से सात दिन पुराने हैं। कुल 86 चोट के निशान पाए गए हैं।

गौरतलब है कि सूरत के भेस्तान इलाके में एक ग्राउंड में 6 अप्रेल को पुलिस को 11 साल की बच्ची का शव मिला था, जिसकी अब तक शिनाख्त नहीं हुई है। पुलिस अधिकारी केबी झाला ने बताया कि 6 अप्रेल की सुबह मॉर्निंग वॉक के दौरान बच्ची का शव देखा गया था और इसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी खबर मिली।

 

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …