Breaking News
Home / breaking / सोशल मीडिया पर किशोर-किशोरी का अश्लील वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर किशोर-किशोरी का अश्लील वीडियो वायरल

नोएडा। सोशल मीडिया पर तेजी से वायल एक आपत्तिजनक वीडियो की जांच उत्तर प्रदेश की नोएडा पुलिस ने शुरू कर दी है। दरअसल वायरल वीडियो नोएडा के सेक्टर 45 सदरपुर गांव का बताया जाता है जिसके कारण पुलिस ने मामले में सक्रियता दिखाई है।

जानकारी के मुताबिक बीते 24 घंटे से एक एमएमएस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह एमएमएस सेक्टर-45 के सदरपुर का बताया जा रहा है। एमएमएस में एक किशोर और किशोरी आपत्तिजनक अवस्था में दिखाई दे रहे हैं। देखते ही देखते एमएमएस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। मामला पुलिस के संज्ञान में आया। पुलिस ने संबंधित वीडियो की अपने स्तर पर जांच शुरु कर दी है।

अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि एमएमएस नोएडा का है या नहीं। पुलिस वायरल करने वाली यूजर की प्रोफाइल की भी जांच कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच के लिए साइबर सेल की मदद ली जा रही है। हम सच्चाई का पता लगा रहे हैं।

अब तक की जांच में कोई ठोस जानकारी नहीं मिली है। पुलिस वीडियो और इसे वायरल करने वाले एकांउट के बारे में जानकारी जुटा रही है। इसके लिए साइबर सेल की भी सहायता ली जा रही है। जल्दी ही हम सच्चाई का पता लगा लेंगे।

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …