Breaking News
Home / breaking / सोशल मीडिया पर भाजपा प्रत्याशी की रुपए बांटने की तस्वीर वायरल

सोशल मीडिया पर भाजपा प्रत्याशी की रुपए बांटने की तस्वीर वायरल

जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर में मल्हनी विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी मनोज सिंह की रुपए बांटे जाने की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने से हड़कंप मच गया।

हालांकि वायरल हो रही तस्वीर कब की है स्पष्ट नहीं है। आरोप है कि वायरल हो रही तस्वीर मल्हनी विधानसभा क्षेत्र के रामदयालगंज इलाके के परशुरामपुर गांव की है। तस्वीर में दिख रहा है कि जब मनोज सिंह डोर-टू-डोर चुनाव प्रचार कर रहे थे। उसी दौरान उनके हाथों में कुछ रुपए थे। इतना ही नहीं वे रुपए भी मतदाताओं को देते हुए साफ तौर पर दिखाई दे रहे हैं। इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रही है।

मल्हनी विधानसभा के उपचुनाव पर भाजपा ही नहीं सपा और बसपा समेत निर्दल प्रत्याशी धनंजय सिंह भी जीत का ताल ठोक हो रहे हैं।

उप जिलाधिकारी (एसडीएम) सदर एवं रिटर्निंग आफिसर नीतीश कुमार ने बताया कि मीडिया के माध्यम से इस फोटो के वॉयरल होने की जानकारी हुई है। इसकी जांच करा कर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाएगी। चुनाव आयोग की गाइडलाइन के मुताबिक मतदाताओं को किसी भी तरह का प्रलोभन नहीं दिया जा सकता।

इस फोटो के वायरल होते ही विपक्षी पार्टियों के लोग सक्रिय हो गए। सपा के छात्रसभा के कार्यकर्ताओं ने इस वॉयरल फ़ोटो तथा ज्ञापन लेकर जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे और इस मामले का संज्ञान लेकर कार्रवाई करने की मांग की है। सही स्थिति जांच के बाद ही सामने आएगी।

Check Also

पत्नी से अवैध संबंध के शक में भांजे की हत्या, पुलिस हिरासत में मामा ने भी की खुदकुशी

  दौसा. जिले के लालसोट में पत्नी से अवैध संबंधों के चलते भांजे की हत्या करने …