Breaking News
Home / breaking / सोशल मीडिया पर लड़कों को देती थी ‘ऑफर’, अब पकड़ी गई

सोशल मीडिया पर लड़कों को देती थी ‘ऑफर’, अब पकड़ी गई

रूपनगर। सोशल मीडिया पर लड़कों से दोस्ती गांठकर चोरी और ठगी की वारदातों को अंजाम देने वाली एक महिला को थाना सदर रूपनगर ने गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान उक्त महिला ने बताया कि वह फेसबुक मैसेंजर पर लड़कों को अपना दोस्त बना कर उन्हें सरकारी नौकरी दिलवाने और विदेश में सैटल होने का झांसा देकर पैसे हड़प करती थी।

उप-कप्तान पुलिस गुरविन्द्र सिंह ने बताया कि थाना सदर के मुख्य अधिकारी एस.आई. सिमरनजीत के निर्देशों पर एस.आई. बलवीर सिंह इंचार्ज पुलिस चौकी घनौली और ए.एस.आई. कमल किशोर सहित पुलिस पार्टी ने चोरी व ठगी की घटनाओं को अंजाम देने वाली एक 22 वर्षीय महिला निवासी गांव दबखेड़ा उपरला थाना नंगल को गिरफ्तार किया है।

50 हजार की ठगी
पूछताछ में महिला ने बताया कि उसने मनजीत सिंह पुत्र सुखदेव सिंह निवासी गांव लोदीमाजरा को चपरासी की नौकरी दिलवाने के लिए उसके साथ 50 हजार रुपए की ठगी की तथा उसके घर से उसका ए.टी.एम. कार्ड, आधार कार्ड व 5 हजार रुपए चोरी किए थे। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर उसे गिरफ्तार करने के बाद चोरी किया गया ए.टी.एम. कार्ड, डाक्यूमैंट और 3 हजार रुपए की नकदी बरामद की।

एसआई के घर में भी की चोरी
महिला ने चंडीगढ़ पुलिस की एक एस.आई. मिनी भारद्वाज के घर में बतौर नौकरानी काम करते हुए वर्ष 2018 में 2 कंगन, 1 सोने की चेन और 1 डायमंड सैट चोरी किया था। इस संबंध में भी उक्त महिला पर चंडीगढ़ के सैक्टर 36 स्थित पुलिस थाने में मामला दर्ज है।

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …