Breaking News
Home / breaking / हल्दी की रस्म में शाहरुख-सलमान पहुंचे, लड़कियों से छेड़छाड़ के विरोध में पथराव

हल्दी की रस्म में शाहरुख-सलमान पहुंचे, लड़कियों से छेड़छाड़ के विरोध में पथराव

मेरठ । लिसाड़ीगेट के तारापुरी में हल्दी की रस्म के दौरान मनचलों ने युवतियों से छेड़छाड़ कर दी। गृहस्वामी ने विरोध किया तो मनचले मारपीट पर उतर आया। उन्होंने पथराव कर दिया, जिससे भगदड़ मच गई। जानकारी के मुताबिक तारापुरी क्षेत्र में सोमवार देर रात एक घर में हल्दी की रस्म का कार्यक्रम चल रहा था। आरोप है कि उसी मोहल्ले के करीब चार से पांच युवक नाचने के बहाने वहां जबरन घुस गए। आरोप है कि इन युवकों ने नाच रही युवतियों के साथ छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी।

लड़कों में से कुछ वहां मौजूद रहकर वीडियो बनाने लगे थे। उनकी बदतमीजी बढ़ती देख गृहस्वामी ने जब इन युवकों को बाहर भेजने का प्रयास किया तो वह अभद्रता पर उतर आए। वहीं युवती के भाई ने जैसे ही उन्हें टोका, वह मारपीट पर अमादा हो गए। इस दौरान कुछ युवकों ने बाहर निकलकर पथराव कर दिया। इससे हंगामा खड़ा हो गया।
शादी की रस्मों के समारोह में शामिल महिला व बच्चे हंगामा और पथराव शुरू होते ही चिल्लाते हुए भागने लगे। इससे और भगदड़ मच गई। इस दौरान तीन लोग घायल हो गए। पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी भाग निकले। रात में ही पीड़ित परिवार ने तहरीर दे दी। इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने बताया कि शाहरुख, सलमान, फैजान, साजिद और माजिद को नामजद करते हुए तहरीर मिली है।
पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस रस्म के दौरान समारोह में मौजूद लोगों से पूछताछ कर रही है। साथ ही गृहस्वामी और पीड़ितों से भी घटना की जानकारी ली जा रही है। पुलिस का कहना है कि शिकायत लिख ली गई है और मामले की जांच की जा रही है।

Check Also

पत्नी से अवैध संबंध के शक में भांजे की हत्या, पुलिस हिरासत में मामा ने भी की खुदकुशी

  दौसा. जिले के लालसोट में पत्नी से अवैध संबंधों के चलते भांजे की हत्या करने …