Breaking News
Home / breaking / हसीन ने पेश किए शमी के महिलाओं संग अश्लील चैट के नए सबूत

हसीन ने पेश किए शमी के महिलाओं संग अश्लील चैट के नए सबूत

कोलकाता। तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी को बीसीसीआई ने भले ही मैच फिक्सिंग के आरोप से मुक्त करते हुए बी ग्रेड का अनुबंध कर लिया लेकिन पत्नी हसीन जहां ने मोर्चा वापस नहीं लिया है। उसने अपने क्रिकेटर पति के महिलाओं के संग अश्लील व्हाटस एप चैट के नये सबूत सोशल मीडिया पर जारी कर उनकी मुश्किलें बढ़ा दी हैं।

भारतीय क्रिकेटर के साथ अपनी घरेलू लड़ाई को सार्वजनिक करने के बाद से हसीन रोज़ाना शमी के खिलाफ लगभग रोजाना नये सबूत पेश कर रहीं हैं। शमी पर फिक्सिंग के आरोपों से लेकर पाकिस्तानी महिला अलीश्बा के साथ अवैध संबंधों के मामले के बाद हसीन ने शमी के अन्य महिलाओं के साथ भी चैट की तस्वीरों का स्क्रीनशॉट जारी किया है।
हसीन ने शमी पर कई महिलाओं के साथ अवैध संबंध होने का आरोप लगाया है।

ऐसे में उन्होंने इसके लिये कुछ और सबूत पेश किये हैं। हसीन ने शमी के चैट के जो नये सबूत पेश किये हैं उनमें क्रिकेटर और आकांक्षा नाम की महिला के बीच बातचीत शामिल है। इसके अलावा मंजू मिश्रा नाम की महिला के साथ भी शमी के संबंधों का हसीन ने आरोप लगाया है।

शमी की पत्नी ने फेसबुक पर यह स्क्रीनशॉट जारी किये हैं जिसमें शमी और महिला के बीच 25 जनवरी के बातचीत के साथ दोनों के बीच कुछ फोटो भी साझा किये गये हैं। इसके अलावा हसीन ने मंजू नाम की महिला के साथ अपनी बातचीत के स्क्रीनशॉट भी सार्वजनिक किये हैं जिसमें फिर से मोहम्मद भाई नाम के शख्स का जिक्र किया गया है।
हसीन ने दावा किया कि मंजू भी ब्रिटेन में रहने वाले मोहम्मद भाई को जानती है तथा शमी को बचाने की कोशिश कर रही है। हसीन ने शमी के पाकिस्तान, भारत और दुबई में रहने वाली कई महिलाओं के साथ अवैध संबंधों का दावा किया है।

गौरतलब है कि इस मामले में अलीश्बा ने हाल ही में अपनी चुप्पी तोड़ते हुये इन आरोपों से इंकार किया है वहीं मोहम्मद भाई ने भी इन आरोपों से इंकार किया है।

Check Also

कांग्रेसियों ने लगाई ‘छान’, दुहारी की तैयारी

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। आम चुनाव का बिगुल बजते ही शहर के कांग्रेसी अपनी-अपनी बाल्टी-चरियाँ लेकर …