Breaking News
Home / breaking / हाईवे पर दौड़ रही कार में लगी आग, बच्चों सहित सभी सवार बाल-बाल बचे

हाईवे पर दौड़ रही कार में लगी आग, बच्चों सहित सभी सवार बाल-बाल बचे

 

झांसी।  झांसी-कानपुर हाईवे पर रविवार को एक चलती कार में आग लग गई। इसमें सवार लोगों ने किसी तरह कार से निकलकर जान बचाई। पुलिस ने बताया कि झांसी निवासी शराब के ठेकेदार मनोज शिवहरे अपने दोस्तों और बच्चों के साथ कार से चिरगांव की ओर जा रहे थे। तभी रास्ते में बडागांव थाना क्षेत्र के गोरामछिया गांव में अचानक कार में आग लग गई। कार में अन्य लोगों के साथ दो बच्चे भी थे, उन्हें भी सकुशल निकाल लिया गया।

पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया कार में आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी। मनोज शिवहरे ने बताया कि जब उनकी कार थाना बड़ागांव क्षेत्र स्थित गांव गोरामछिया से निकली तभी अचानक बन्द हो गई। चालक ने इग्नीशन ऑन करके गाड़ी को दोबारा चालू करना चाहा, इसी बीच घर्रर की आवाज के साथ गाड़ी में अचानक आग लग गई। इस आग से कार में सवार लोगों में हड़कंप मच गया। सभी जल्दी से बाहर की तरफ भागे। इधर, आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई।
आनन-फानन में इसकी सूचना फायर बिग्रेड को दी गई। मौके पर फायर बिग्रेडकर्मी व पुलिस ने पहुंचकर आग पर काबू पाया।  दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पंहुची डायल 100 की पीआरवी 0377 ने तेजी से काम करते हुए हाईवे पर स्थिति को नियंत्रण में लिया और वाहनों को दूसरे रास्ते से निकाला। इतना ही नहीं झांसी-कानपुर हाईवे पर दुर्घटना के चलते लगा जाम इस सेवा में शामिल पुलिसकर्मियों के तेजी से काम करने के कारण बहुत जल्दी खुल गया और हाईवे पर यातायात सामान्य हो गया।

Check Also

पत्नी से अवैध संबंध के शक में भांजे की हत्या, पुलिस हिरासत में मामा ने भी की खुदकुशी

  दौसा. जिले के लालसोट में पत्नी से अवैध संबंधों के चलते भांजे की हत्या करने …