Breaking News
Home / breaking / हार्दिक पटेल अब वसुंधरा से लेंगे पंगा, गुर्जर आंदोलन को समर्थन की घोषणा

हार्दिक पटेल अब वसुंधरा से लेंगे पंगा, गुर्जर आंदोलन को समर्थन की घोषणा

अजमेर। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने आज यहां गुर्जर आंदोलन को समर्थन देने की घोषणा की है। दरगाह जियारत के बाद हार्दिक पटेल ने अंजुमन कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि वे अधिकार मांगने वाले हर आंदोलन के साथ खड़े हैं।

राजस्थान में इन दिनों एक बार फिर गुर्जर आरक्षण आंदोलन की गर्म हवा चलने लगी है। राज्य में विधानसभा चुनाव सिर पर हैं। ऐसे में वसुंधरा सरकार चिंता में फंसी है और हार्दिक ने वसुंधरा की परेशानी बढ़ाने की मंशा जता दी है।

 

हार्दिक ने कहा कि अधिकार मांगने का हक सभी को है और ऐसे किसी भी आंदोलन के लिए वे समर्थन देने के लिए तैयार है। उन्होंने स्वीकार किया कि अजमेर यात्रा गुर्जर नेताओं के साथ बातचीत के लिए ही की गई है। उन्होंने बताया कि गुर्जर नेता हिम्मत सिंह के साथ आंदोलन और उसके समर्थन देने को लेकर पुष्कर में बातचीत होगी। पटेल कल रात पुष्कर पहुंच गए थे।

सुबह ही उनकी गुर्जर नेताओं के साथ बात होनी थी लेकिन दरगाह शरीफ में जुम्मे की भीड़ को देखते हुए पहले दरगाह जियारत कार्यक्रम तय कर लिया गया। पटेल दरगाह से पुनः पुष्कर पहुंचे जहां जगतपिता ब्रह्मा मंदिर के दर्शन व पुष्कर सरोवर की पूजा अर्चना की। इसके बाद गुर्जर नेताओं के साथ आंदोलन को लेकर बातचीत की। इससे पहले पटेल ने दरगाह शरीफ मे ख्वाजा गरीब नवाज की मजार पर मखमली चादर व अकीदत के फूल पेश कर देश में अमन चैन व सुख शांति की दुआ की।

 

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …