Breaking News
Home / breaking / हैदराबाद गैंगरेप के चारों हैवान पुलिस एनकाउंटर में ढेर

हैदराबाद गैंगरेप के चारों हैवान पुलिस एनकाउंटर में ढेर

हैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपियों को पुलिस ने बीती देर रात एनकांउटर में मार गिराया है। तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद (Hyderabad) में महिला वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप के बाद हत्या और शव जलाने के मामले के सभी चारों आरोपी भागने की फिराक में थे तभी तेलंगाना पुलिस ने उन पर गोली चला दी। पुलिस के सभी वरिष्ठ अधिकारी मुठभेड़ स्थल पर पहुंच गए हैं। पुलिस ने अभी मुठभेड़ की पुष्टि नहीं की है।

एनकांउटर कि यह घटना NH 44 पर उसी जगह हुई जहां पर इन दरिंदों ने रेप की वारदात को अंजाम दिया था। गैंगरेप के चारों आरोपी मौके पर ही मारे गए। पुलिस ने दावा किया कि क्राइम सीन को रिक्रिएट करने के लिए चारों आरोपियों को हैदराबाद के बाहरी क्षेत्र शादनगर के समीप चटनपल्ली ले जाया गया था। इस दौरान चारों आरोपियों ने भागने की कोशिश और फिर पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गए।

चारों आरोपियों की पहचान मोहम्मद अरीफ, नवीन, शिव और चेन्नाकेसवुलु के रूप में हुई थी। हैदराबाद पुलिस को आरोपियों की 7 दिन की कस्टडी मिली थी। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही थी और इसी दौरान सीन को रिक्रिएट करने के लिए आरोपियों को उसी स्थान पर ले गई थी, जहां उन्होंने रेप किया था और पीडिता को जिंदा जला दिया था।

पुलिस का दावा है कि सीन रिक्रिएशन के दौरान ही आरोपियों ने पुलिस पर हमला बोल दिया और वहां से भागने की कोशिश की। पुलिस और आरोपियों के बीच उसी दौरान मुठभेड़ हुई और हैदराबाद पुलिस के हाथों एनकाउंटर में चारों आरोपी मारे गए।

गौरतलब है कि हैदराबाद में 27 नवंबर को स्कूटी से जा रही महिला डॉक्टर के साथ चार आरोपियों ने गैंगरेप किया था। उसके बाद पीडिता को जिंदा जला दिया। बता दें कि 7 साल पहले 16 दिसंबर 2012 को दिल्ली में चलती बस में निर्भया के साथ दरिंदगी की घटना ने पूरे देश को झकझोर दिया था। मामला फास्ट ट्रैक कोर्ट में चला और दोषियों को मौत की सजा सुनाई गई, लेकिन अभी तक दोषियों को फांसी पर नहीं लटकाया गया है।

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …