Breaking News
Home / breaking / 10वीं की छात्रा से रेप के आरोप में शिक्षक सहित तीन अरेस्ट

10वीं की छात्रा से रेप के आरोप में शिक्षक सहित तीन अरेस्ट

अलवर। राजस्थान में अलवर जिले के लक्ष्मणगढ़ थाना क्षेत्र में पुलिस ने 10वीं की छात्रा को बहला-फुसलाकर ले जाने एवं उससे दुष्कर्म करने के मामले में शिक्षक सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

लक्ष्मणगढ़ के पुलिस उपाधीक्षक भूपेंद्र शर्मा ने आज बताया कि चार फरवरी को प्राथमिकी दर्ज कराई गई कि दसवीं की एक छात्रा को उसके गांव से कुछ लाेग अपहरण करके ले गए। इस पर पीड़िता के मोबाइल के अंतिम संकेत अलवर रेलवे स्टेशन पर मिले।

तब पुलिस ने छात्रा की तलाश में दल गठित किया और मोबाइल नंबरों के आधार पर कई जगह दबिश देते हुए 11 फरवरी को छात्रा को अलीगढ़ के एक गांव से बरामद कर लिया।

उन्होंने बताया कि छात्रा के साथ उसके विद्यालय में शिक्षक सुभाष चंद्र, उसके सहयोगी सुरेंद्र जाटव और एक महिला अनीता जाटव को गिरफ्तार किया। शर्मा ने बताया कि आज पीड़िता का मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान कराए गए और लड़की का मेडिकल कराकर लड़की को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

पुलिस ने सभी आरोपियों को अपहरण एवं पोस्को एक्ट की विभिन्न धाराओं में गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी शिक्षक व्याख्याता है, जबकि पीड़ित छात्रा सुरेंद्र जाटव के यहां ट्यूशन पड़ने जाती थी।

Check Also

प्रेमी युवक शादी करने से मुकरा तो छात्रा ने दे दी जान

नवांशहर। पिछले 3 वर्षों से छात्रा से प्रेम की पींगे बढा रहा युवक उससे शादी करने …