Breaking News
Home / breaking / 100 से ज्यादा कत्ल करेगी सीरियल किलर बनी जैकलीन फर्नांडिस

100 से ज्यादा कत्ल करेगी सीरियल किलर बनी जैकलीन फर्नांडिस

 

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री एवं पूर्व मिस श्रीलंका जैकलीन फर्नांडीस ‘नेटफ्लिक्‍स इंडिया’ में सीरियल किलर का किरदार निभाती नजर आएंगी।

जैकलीन नेटफ्लिक्‍स पर आने वाली अपनी पहली वेब सीरीज में मिसेज सीरियल किलर में दिखाई देंगी। मनोज वाजपेयी भी अहम किरदार में दिखेंगे। इस सीरीज में जैकलीन 100 से ज्‍यादा लोगों का कत्‍ल कर सकती हैं। इस सीरीज को प्रोड्यूस फराह खान करेंगी जबकि इसका निर्देशन उनके पति शिरीष कुंदर करने वाले हैं।

हाल ही में फराह खान ने सोशल मीडिया पोस्‍ट में बताया था कि वह मिसेज सीरियल किलर वेब सीरीज को लाने वाली हैं।इसमें जैकलीन फर्नांडीज और मनोज वाजपेयी मुख्‍य भूमिका में दिखाई देंगे।

 

नेटफ्लिक्‍स इंडिया ने भी सोशल मीडिया पोस्‍ट के जरिए बताया था कि जल्‍द ही मिसेज सीरियल किलर सीरीज को रिलीज किया जाएगा। इसमें जैक्‍लीन फर्नांडीज को अभिनय करते देखा जाएगा।

नेटफ्लिक्‍स ने प्रोजेक्‍ट से जैक्‍लीन के जुड़ने पर खुशी जाहिर की है। इसके बाद जैक्‍लीन ने भी सोशल मीडिया पर नेटफ्लिक्‍स की नई सीरीज में काम करने की बात कही। उन्‍होंने कहा कि यह सीरीज जल्‍द ही दर्शकों के सामने होगी। उन्‍होंने फराह खान और शिरीष कुंदर का शुक्रिया अदा किया।

Check Also

देवरानी-जेठानी से रेप, पुलिस ने फरार आरोपी को दबोचा

झांसी। उत्तर प्रदेश में झांसी के बबीना क्षेत्र्र में धारदार हथियार के बल पर दो …