Breaking News
Home / breaking / 12वीं की छात्रा से बॉयफ्रेंड ने किया रेप, फेसबुक पर डाले वीडियो-फोटो

12वीं की छात्रा से बॉयफ्रेंड ने किया रेप, फेसबुक पर डाले वीडियो-फोटो

 

ग्वालियर। थाटीपुर के अशोक नगर में 12वीं कक्षा की छात्रा के साथ दो साल से दुष्कर्म कर रहे आरोपी ने दो दिन पहले उसके कुछ फोटो और वीडियो फेसबुक पर अपलोड कर दिए। इसका पता लगते ही छात्रा ने थाटीपुर थाने पहुंचकर शिकायत की। पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया। आरोपी की बनाई फेसबुक आईडी को ब्लॉक करा दिया है।

थाटीपुर थानाक्षेत्र स्थित अशोक नगर निवासी 17 वर्षीय किशोरी 12वीं की छात्रा है। उसके पास ही विशाल उर्फ भोला जासोनिया किराए से रहता है। दो साल पहले जब छात्रा 15 साल की थी तो आरोपी ने उसे बहलाकर दोस्ती की थी। इसके बाद एक दिन उसे अपने कमरे पर बुलाकर दुष्कर्म कर दिया और उसके कुछ फोटो व वीडियो मोबाइल से बना लिए।

इसके बाद वह धमकाकर लगातार दो साल से छात्रा के साथ दुष्कर्म कर रहा था। अब छात्रा ने विरोध करना शुरू किया तो 2 दिन पहले आरोपी ने छात्रा के कुछ फोटो और वीडियो फेसबुक पर अपलोड कर दिए। वीडियो में छात्रा उसके कमरे में बेड पर बैठी दिख रही है। जब छात्रा को फेसबुक पर यह फोटो आने का पता लगा तो उसने तत्काल परिजन को सारी बात बताई।

परिजन उसे लेकर थाटीपुर थाने पहुंचे। शिकायत आते ही टीआई रविन्द्र सिंह गुर्जर ने बिना देर किए पुलिस बल भेजा और आरोपी को भागने से पहले पकड़ लिया। इसके बाद थाने में मामला दर्ज कर आरोपी से पूछताछ की गई। आरोपी ने वारदात करना कबूल कर लिया है।

 

Check Also

 22 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, चतुर्दशी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …