Breaking News
Home / breaking / 2 किलो चांदी का शादी कार्ड बना चर्चा का केन्द्र

2 किलो चांदी का शादी कार्ड बना चर्चा का केन्द्र

पिथौरागढ़। उत्तराखंड के स्विटजरलैंड यानी औली में 200 करोड़ की शादी चर्चा में है।
सहारनपुर मूल के एनआरआई गुप्ता बंधु दुबई में रहते हैं। उनके बेटों की शादी 18 से 22 जून तक होने वाली है। इस शादी में 200 करोड़ रुपए खर्च होंगे। शादी के लिए 2 किलो चांदी के कार्ड तैयार कराए गए हैं।
अजय गुप्ता के बेटे सूर्यकांत की शादी 18 से 20 जून और अतुल गुप्ता के बेटे शशांक की शादी 20 से 22 जून तक होगी। शादी में आने वाले हर एक मेहमान के लिए दिल्ली, मुंबई और चंडीगढ़ से सीधे चॉपर की व्यवस्था की गई है, जो उनको औली छोड़कर और लेकर आएगा। मेहमानों के आने का सिलसिला 16 मई से ही शुरू हो जाएगा।
शादी के लिए स्विटजरलैंड से 5 करोड़ के कई प्रकार के फूल लाकर औली को गुलदस्ते के रूप में सजाया जाएगा। शादी समारोह का जिम्मा ई फोर्स इवेंट कंपनी को दिया गया है। औली में 5 सितारा होटलनुमा टेंट कालोनी स्थापित की जाएगी।
अनिल गुप्ता का कहना है कि उनकी मां की इच्छा है की वह अपने बेटों की शादी उत्तराखंड के त्रियुगीनारायण मंदिर में करें। अनिल गुप्ता का कहना है कि इस शादी के बाद से उत्तराखंड मैरिज डेस्टिनेशन के रूप में उभरेगा लिहाजा इस बात का भी ध्यान रखा जाएगा कि किसी तरह से भी पर्यावरण को नुकसान ना हो।

फ़िल्म स्टार भी आएंगे

शादी में 50 से 55 फिल्म स्टार भी शामिल होंगे। इसके साथ ही 16 और 17 जून को स्थानीय लोगों को पहाड़ी व्यंजन पर आधारित भोजन भी दिया जाएगा।

Check Also

महिला अपने 4 बच्चों के साथ कुएं में कूदी, सभी की मौत

  मंदसौर। मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले की भानपुरा तहसील के ग्राम खेड़ा खजूरना में बंजारा …