Breaking News
Home / breaking / 2 नेशनल एथलीट ने कोच पर लगाए रेप के आरोप, FIR दर्ज

2 नेशनल एथलीट ने कोच पर लगाए रेप के आरोप, FIR दर्ज

बरेली। बरेली में एक कोच की शर्मनाक करतूत सामने आई है। नेशनल एथलीट ने अपने कोच पर अश्लील मूवी दिखाने और रेप के प्रयास जैसे गंभीर आरोप लगाए है। 14 और 15 साल की 2 एथलीट ने एसएसपी से मामले की शिकायत की है, एसएसपी ने एफआईआर दर्ज करने के आदेश कर दिए हैं।

होनहार खिलाड़ी को नैनीताल मानसून मैराथन के दौरान प्रथम स्थान मिल चुका है। इनका आरोप है कि नैनीताल में प्रतियोगिता समाप्त होने के बाद आरोपी खिलाड़ी को लेकर वापस घर नहीं आया और कहा की अगर तुम्हें अन्तरराष्ट्रीय खिलाड़ी बनना है तो मेरी बात मानो, मेरी इच्छा पूरी करनी पड़ेगी।

इसके बाद कोच ने कमरे का दरबाजा बंद कर लिया और खिलाड़ी से छेड़छाड़ कर कपड़े फाड़ दिए। खिलाड़ी की चीखपुकार पर कोच ने खिलाड़ी को छोड़ दिया और घर शिकायत न करने की बात कह माफी मांगने लगा। कोच ने खिलाड़ी को दुर्गा मां और भगवान् की कसमें भी दीं।

दोबारा स्टेडियम आने पर आरोपी कोच फिर छेड़छाड़ करने लगा। दूसरी 14 वर्षीय खिलाड़ी ने पुलिस से शिकायत कर आरोप लगाया कि कोच उसे मीरगंज ले गया और साथी छात्रों के साथ नहीं आने दिया। देर होने पर कोच उसे अपनी बाइक से लाया और रास्ते में छेड़छाड़ कर बोला कि तुम मेरी दोस्त हो और तुम ही मेरा प्यार हो।

इसके बाद खिलाड़ी ने कोच के अंडर में खेलना बंद कर दिया। कोच साहिबे आलम बरेली स्टेडियम में स्पोर्ट डिस्ट्रिक्ट सेक्रेटरी है। गौरतलब है की इससे पहले भी साहिबे आलम पर इस तरह के आरोप लगते रहे हैं पर कैरियर और शर्मिंदगी की वजह से हर बार मामला दब गया।

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …