Breaking News
Home / breaking / 3 बच्चों की अपहरण के बाद हत्या करने वाला बेरहम कातिल अरेस्ट

3 बच्चों की अपहरण के बाद हत्या करने वाला बेरहम कातिल अरेस्ट

बुलंदशहर। जिला पुलिस ने तीन बच्चों का अपहरण कर उनकी हत्या करने वाले 25 हजार रुपए के इनामी साजिद को गिरफ्तार कर लिया। प्रभारी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि 24 मई को कोतवाली नगर क्षेत्र के मोहल्ला फैसलाबाद से घर के बाहर खेल रहे तीन बच्चों आठ-आठ साल की आसमा, अलीबा और 9 वर्ष के अब्दुला लापता हो गए थे।

अगले दिन 25 मई को तीनों के शव सलेमपुर क्षेत्र के धतूरी गांव के जंगल स्थित एक नलकूप की होद से पड़े मिले थे। उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में माहे आलम की तहरीर पर पुलिस ने अपहरण और हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। जिसमें गुंगा उर्फ इमरान, सलमान और बिलाल को नामजद किया गया था। पुलिस तीन आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

श्रीवास्तव ने बताया कि विवेचना के दौरान साजिद निवासी मौहल्ला कोट थाना खुर्जा नगर का नाम भी प्रकाश में आया था, लेकिन वह फरार हो गया था। उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रूपये का इनाम घोषित किया था। उन्होंने बताया कि खुर्जा नगर पुलिस ने सोमवार देर रात में साजिद को कोर्ट तिराहे से गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से हत्या में प्रयुक्त तमंचा और कुछ कारतूस भी बरामद किए। पकड़े गए बदमाश को जेल भेज दिया गया है।

Check Also

विवाहिता का अपहरण कर पूरी रात किया गैंगरेप

सिरसा। हरियाणा के सिरसा की महिला पुलिस ने एक विवाहिता की शिकायत पर तीन लोगों …