Breaking News
Home / breaking / 3 साल की बच्‍ची से गैंगरेप पर फूटा अनुष्‍का का गुस्‍सा

3 साल की बच्‍ची से गैंगरेप पर फूटा अनुष्‍का का गुस्‍सा

 

मुंबई। झारखंड के जमशेदपुर से एक झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। पिछले हफ्ते टाटानगर रेलवे स्टेशन के एक प्लेटफार्म से 3 साल की एक बच्ची को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया। इसके बाद बच्ची का बेरहमी से गला काट हत्या कर दी थी। इस वारदात के बाद पूरा देश सदमे में हैं। इस झकझोर देने वाली घटना के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्‍का शर्मा ने आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग की है।

 

अनुष्का शर्मा में ट्वीट कर लिखा- जमशेदपुर में एक तीन साल की बच्ची रेलवे स्टेशन में अपनी मां के बगल में सो रही थी। उसका किडनैप कर गैंगरेप किया गया। इसके बाद उसका गला रेंत दिया गया। ये काफी अमानवीय और घिनौना है। इस घटना से मैं काफी गुस्से में हूं। मुझे हिला कर रख दिया है। अपने दूसरे ट्वीट में अनुष्का ने लिखा-ये काफी डरावना है। मैं उम्मीद करती हूं कि इस जघन्य मामले में जल्द से जल्द से न्याय किया जाएगा। इस मामले में इतना सख्त सजा मिलनी चाहिए कि कोई ऐसा अमानवीय और घिनौना अपराध करने से पहले कांप जाए।

यह है वरदात

जमशेदपुर के टाटानगर रेलवे स्टेशन में ये घटना 26 जुलाई की बताई जा रही है। बच्ची को स्टेशन से किडनैप करने की घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई थी। आरोपी स्टेशन से बच्ची को चुराते हुए नजर आ रहा था। इस घटना के आरोपी रिंकू साहू और कैलाश कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। दोनों ही आरोपियों ने कोर्ट में अपना जुर्म कबूल कर लिया है। इन दो आरोपियों के अलावा पुलिस ने तीन लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

 

पुलिस के मुताबिक बच्ची के सिर का पता लगाने के लिए डॉग स्क्वॉड की भी मदद ली गई। पुलिस ने 30 जुलाई को टेल्को थाना क्षेत्र से सिर कटी लाश बरामद की थी। आरोपी रिंकू ने बताया कि बच्ची बिस्तर से गिर गई थी और रो रही थी। चुप कराने पर भी जब वो नहीं चुपी तो उसने उसका गला काट दिया और डेड बॉडी को झाड़ी में फेंक दिया था।

Check Also

ऑटोरिक्शा चालक पिता ने नाबालिग बेटी की बलात्कार के प्रयास के बाद की हत्या

पुणे। महाराष्ट्र में पुणे के औद्योगिक क्षेत्र भोसारी में एक आटोरिक्शा चालक ने 14 वर्षीय …