Breaking News
Home / breaking / 55 लाख की डकैती के मामले में नेपाली नौकर सहित तीन अरेस्ट

55 लाख की डकैती के मामले में नेपाली नौकर सहित तीन अरेस्ट

भीलवाड़ा। भीलवाड़ा के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र में एक कपड़ा व्यापारी के घर 55 लाख रुपए की की डकैती के मामले में पुलिस ने घर के नेपाली नौकर और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया है।

उप अधीक्षक पुलिस भंवर रणधीर सिंह ने रविवार को पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि शास्त्री नगर निवासी कपड़ा व्यापारी मोतीलाल लालानी के घर 17 जनवरी की रात उन्हीं के घरेलू नौकर पवन उर्फ़ पंख बहादुर ने रतन शाही, पद्म शाह (सभी निवासी नेपाल) और आठ अन्य साथियों की मदद से धावा बोला और दो नौकरों को बांधकर 10 लाख रुपए नकद, 14 किलो चांदी के बर्तन, 10 लाख रुपए के हीरे के आभूषण, और करीब 50 तोले सोने के गहने लूटकर ले गए।

उन्होंने बताया कि लालानी का घरेलू नेपाली नौकर पवन बहादुर उर्फ पंख बहादुर घटना के बाद से फ़रार था। लिहाजा सीधा शक उसी पर गया। उसकी तलाश के लिए पुलिस के कई दलों का गठन किया गया। गहन जांच पड़ताल के बाद पुलिस के दल नेपाल की सीमा, पुणे, दिल्ली और मुंबई भेजे गए।

बाद में इनके जयपुर के झोंटवाड़ा में होने का पता चला। इस पर पुलिस दल ने झोंटवाड़ा में पंख बहादुर, रतन शाही और पद्म शाह को दबोंच लिया। तीनों को आज ही अदालत में पेश करके पुलिस हिरासत में लिया गया।

सिंह ने बताया कि इस वारदात का मुख्य साजिशकर्ता पंख बहादुर ही है। उसी ने डकैती के लिए विभिन्न राज्यों से अपने साथियों को बुलाया था। वारदात को अंजाम शेर बहादुर ने साथियों की मदद से दिया। उसकी और उसके सात साथियों की तलाश कर रही है।

Check Also

शाकिब ने अमन बनकर युवती को फांसा, सुहागरात पर की निर्मम हत्या

मेरठ। पंजाब की एक युवती को प्रेमजाल में फंसाकर उससे शादी करने और फिर कथित रूप …