Breaking News
Home / breaking / फुलवारी उजाड़ने पर 8 गधे अरेस्ट, 4 दिन जेल काटनी पड़ी

फुलवारी उजाड़ने पर 8 गधे अरेस्ट, 4 दिन जेल काटनी पड़ी

नई दिल्ली। जेल अपराधियों के लिए होती है, यह तो सभी जानते हैं। अपराधी कोई भी हो सकता है, गधे भी। जी हां, उत्तर प्रदेश के जेल अधिकारी गधों को भी अपराधी मान लेते हैं। इतना ही नहीं, बिना किसी कोर्ट कचहरी के गधों को अपने ही स्तर पर सलाखों के पीछे भी डाल सकते हैं।

 

 

यह पूरा मामला इसलिए चर्चा में आया, क्योंकि जालौन जिले के उरई में ऐसा हो रोचक मामला सामने आया है। यहां जेल से 8 गधों को रिहा किया गया है। इसका वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक-एक कर गधे जेल के उस गेट से बाहर आ रहे है जिससे कैदी आया करते है।

देखें वीडियो

 

ये गधे 4 दिन की कैद भुगत कर रिहा हो रहे हैं। खास बात यह भी है कि इन गधों को एक बीजेपी नेता की सिफारिश पर रिहा किया गया है।


इन गधों को 24 नवंबर को पुलिस ने जेल में डाला था। इनका कसूर इतना है कि बीते 15 दिनों से रोज ही गधों का झुंड जेल कालोनी की गई बागवानी में घुस जाता और सब्जी तथा फूलों के पौधे नष्ट कर देता था। उरई जेल के एएसआई के मुताबिक इन गधों ने जेल परिसर के बाहर लगे पौधों को नुकसान पहुंचाया था। परेशान होकर शुक्रवार को जेल प्रशासन ने आठ गधों को घेरकर पकड़ लिया और खाली पड़ी बच्चा जेल में कैद कर दिया। जब इन्हें रिहा किया गया तो मामला चर्चा में आ गया।

Check Also

BIG NEWS : इटली में विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा संग लिए सात फेरे

फ्लोरेंस। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली सोमवार को यहां बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा …