Breaking News
Home / breaking / BJP विधायक पर गैंगरेप का आरोप, पीड़िता के पिता की मौत से गरमाया मामला

BJP विधायक पर गैंगरेप का आरोप, पीड़िता के पिता की मौत से गरमाया मामला

उन्नाव । भारतीय जनता पार्टी के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर गैंगरेप के आरोप का मामला सोमवार को तब और गरमा गया जब पीड़िता किशोरी के पिता की जेल में मौत हो गई। तब जाकर सरकार हरकत में आई।

एसपी पुष्पांजलि ने एफआईआर के लिए पीडि़त पक्ष की तरफ से दी गई तहरीर को बदलने और दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज न करने के मामले में एसओ माखी, हल्का इंचार्ज और बीट के तीन सिपाहियों को निलंबित कर दिया गया है। मारपीट में आरोपी रहे विधायक के भाई के नामजद चार गुर्गों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी विधायक का भाई फरार है।

 

विधायक पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाकर कल लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास के पास एक किशोरी ने आत्मदाह का प्रयास किया था। किशोरी के पिता उन्नाव जिला जेल में बंद थे। उन्होंने आज दम तोड़ दिया।

यह है मामला

उन्नाव में करीब पांच दिन पहले किशोरी के पिता को विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई और उसके गुर्गों ने कोर्ट में लंबित चल रहे मुकदमे को वापस लेने से इंकार करने पर वहां पीट-पीट कर अधमरा कर दिया था। इसके बाद माखी पुलिस ने उसके खिलाफ ही मुकदमा दर्ज कर उसको जेल भेज दिया था जबकि काफी दबाव के बाद किशोरी की मां की तरफ से दी गई तहरीर में विधायक के भाई का नाम पुलिस ने दर्ज नहीं किया था।

गैंगरेप पीड़िता का आरोप है कि विधायक के दबंग भाई और उनके गुर्गे घर से उसके पिता को घसीटते ले गए। बाद में उन्हें पेड़ से बांध का जमकर पीटा गया था। उसके बाद उन्हें पुलिस की मिलीभगत से हवालात में बंद कर दिया गया, जहां इलाज अभाव में उसकी मौत हो गई।

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …