Breaking News
Home / breaking / Flipkart ने UP सरकार को भेंट किए 50 हजार PPE किट

Flipkart ने UP सरकार को भेंट किए 50 हजार PPE किट

लखनऊ। ई-कॉमर्स कम्पनी फ्लिपकार्ट ने उत्तर प्रदेश सरकार को स्वास्थ्यकर्मियों के उपयोग के लिए 50 हजार व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई) किट बुधवार को भेंट किए। वायरस के संक्रमण से बचाने में सहायक ये किट मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को यहां उनके सरकारी आवास पर एक कार्यक्रम में प्रदान किए गए।

एक बयान के अनुसार फ्लिपकार्ट के प्रतिनिधियों ने बुधवार को परमार्थ संगठन ‘गिव इंडिया फाउंडेशन’ के साथ मिलकर मुख्यमंत्री को कोविड-19 से सुरक्षा के लिए 50 हजार पीपीई किट प्रदान किए। उत्तर प्रदेश सरकार के साथ इस भागीदारी पर फ्लिपकार्ट के रजनीश कुमार ने कहा फ्लिपकार्ट उत्तर प्रदेश की जनता को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने में सहयोग देने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्‍होंने कहा कि हमें गर्व है कि हम राज्य सरकार को कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में मदद कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि गिव इंडिया के सहयोग से राज्य सरकार को 50,000 पीपीई किट दिए गए हैं जिसके इस्‍तेमाल राज्य के स्वास्थ्य कर्मी कोरोना वायरस की महामारी में मरीजों की सेवा के दौरान खुद को संक्रमण से बचाने के लिए कर सकेंगे।

बयान में कहा गया कि इससे पहले भी फ्लिपकार्ट उत्तर प्रदेश सरकार को कोविड-19 महामारी से लड़ने के लिए 50,000 से अधिक पीपीई किट और एन-95 मास्‍क दान कर चुका है। बयान के मुताबिक देश भर में कोविड-19 महामारी से लड़ने के लिए फ्लिपकार्ट अब तक 10 लाख से अधिक मेडिकल गाउन तथा छह लाख से अधिक एन-95 मास्‍क दे चुका है।

Check Also

पुराने सहपाठियों के साथ घूमने जा रही 11 महिलाओं की सड़क हादसे में मौत

  धारवाड़। स्कूल की सहपाठियों के साथ गोआ घूमने और पुराने दिनों को याद करने …