Breaking News
Home / breaking / VIDEO : अमित शाह के रोड शो में 10 हजार कार्यकर्ता भी नहीं जुटे, डेढ़ किलोमीटर में 17 मंच बने

VIDEO : अमित शाह के रोड शो में 10 हजार कार्यकर्ता भी नहीं जुटे, डेढ़ किलोमीटर में 17 मंच बने

अजमेर। राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार के अंतिम दिन अजमेर में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का रोड शो किया गया। इसकी रवानगी के मौके पर जिले की आठों विधानसभा सीटों से 10 हजार कार्यकर्ता भी नहीं जुटे। कुल डेढ़ किलोमीटर तक होने वाले रोड शो के मार्ग में स्वागत के लिए कुल 17 मंच बनाए गए। बहरहाल रोड शो जिधर से भी गुजरा, वहां माहौल भाजपा मय हो गया।

देखें वीडियो

शाह का रोड शो आज बुधवार दोपहर करीब सवा एक बजे केसरगंज गोल चक्कर से शुरू हुआ। गोल चक्कर का फेरा लगाकर उनका काफिला पड़ाव होते हुए सिनेमा रोड, क्लॉक टावर, मदार गेट, गांधी भवन पहुंचा। रोड शो में मुख्य वाहन पर शाह के साथ अजमेर दक्षिण की प्रत्याशी अनिता भदेल, अजमेर उत्तर के प्रत्याशी वासुदेव देवनानी व पार्टी जिलाध्यक्ष बीपी सारस्वत सवार थे।

चप्पा-चप्पा भाजपा और मोदी-मोदी के नारों के बीच कार्यकर्ताओं का उत्साह देखने लायक बन रहा था।
रोड शो के मार्ग को कल रात ही बीजेपी के झंडों, झंडियों और नेताओं के कटआउट से सजा दिया। मार्ग में मंजूरीशुदा 17 स्टेज पर ढोल धमाकों से और पुष्प बरसाकर कार्यकर्ता स्वागत कर रहे थे। डीजे पर देशभक्ति गीत बज रहे थे। रोड शो का समापन गांधी भवन चौराहे पर हुआ। इसी के साथ 5 बजे चुनाव प्रचार का शोरगुल थम गया।

शहर में जाम

केसरगंज से रोड शो की शुरुआत को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने जीसीए चौराहे पर बेरिकेड्स लगा दिए। गांवों से आए कार्यकर्ताओं के वाहन भी जीसीए के बाहर पार्क किए गए। इससे जीसीए चौराहे पर यातायात व्यवस्था प्रभावित रही। पुलिस प्रशासन को केसरगंज में 10 हजार से कम कार्यकर्ता जुटने का अनुमान था और उसी के अनुरूप जाप्ता लगाया गया था। रोड शो रवाना होने के बाद बाहर से आए कई कार्यकर्ता लौटने लगे। अलबत्ता जहां-जहां से रोड शो गुजरा, वहां जबरदस्त भीड़ रही।

Check Also

महिला सीए को एसीबी ने आठ लाख की रिश्वत लेते हुए पकड़ा

अहमदाबाद। गुजरात पुलिस के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने एक व्यक्ति से आठ लाख रूपए का …