Breaking News
Home / breaking / VIDEO : उड़ते विमान की खिड़की टूटी, देखिए कैसे हड़कम्प मचा

VIDEO : उड़ते विमान की खिड़की टूटी, देखिए कैसे हड़कम्प मचा

नई दिल्ली। अमृतसर से दिल्ली आ रहे एयर इंडिया के विमान की जमीन से हजारों फुट ऊपर खिड़की ही टूट गई। इसके चलते विमान में तकरीबन 15 मिनट तक अफरातफरी मची रही। इस दौरान विमान में बैठे सभी लोगों की सांसें अटकी रहीं। खिड़की का पैनल सिर में लगने से तीन लोग घायल हो गए हैं। यह हादसा गुरुवार का है।

देखें वीडियो

एयर इंडिया का बोइंग 787 ड्रीमलाइनर विमान एआई462 अमृतसर से दिल्ली आ रहा था। उड़ान के दौरान ही विमान की खिड़की का पैनल उखड़ गया। इससे विंडो सीट पर बैठे यात्री समेत कुल तीन लोग घायल हो गए। शीशा उखड़ जाने से विमान में अफरातफरी मच गई। एयर होस्टेस ने बमुश्किल शीशे को ठीक किया, लेकिन इस दौरान विमान में हड़कंप मचा रहा। विमान में कुछ आक्सीजन मास्क भी खुल गए। विमान में 15 मिनट तक चीख-पुकार मचती रही।

गनीमत यह रही

बताया जा रहा कि खिड़की का बाहरी शीशा सही-सलामत रहा, जिसके चलते विमान के अंदर हवा का दबाव सामान्य ही रहा और कोई बड़ी अनहोनी नहीं हुई। इस घटना से एयरलाइन अथॉरिटीज के साथ-साथ एविएशन एजेंसियां भी हैरान हैं।

 

बहरहाल मामले की जांच शुरू कर दी गई है। एयर इंडिया और डीजीसीए इसकी जांच कर रहे हैं। विमान के दिल्ली में लैंड करते ही घायल यात्रियों को अस्पताल पहुंचाया गया। एक यात्री के सिर में टांके लगाए गए हैं।

Check Also

जज के स्टेनो की बेरहमी से हत्या के बाद काटा गुप्तांग, नाखून भी निकाले

मथुरा। उत्तर प्रदेश के सीतापुर जनपद में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट कार्यालय में स्टेनो के पद …