Breaking News
Home / breaking / VIDEO : टीचर ने बिगाड़ी छात्रा पर नीयत, महिला ने डंडे से पीटा

VIDEO : टीचर ने बिगाड़ी छात्रा पर नीयत, महिला ने डंडे से पीटा

 

बारां। जिले की छीपाबडौद तहसील के पीथपुर गांव के राजकीय माध्यमिक विद्यालय में एक टीचर ने गुरु की महिमा को कलंकित कर दिया। उसने आठवीं कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास किया। इसका पता लगने पर ग्रामीणों ने उसकी डंडे से पिटाई कर दी। टीचर की पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो

ग्रामीणों के अनुसार शारीरिक शिक्षक रविप्रकाश ने मंगलवार को स्कूल के लंच होने के दौरान स्कूल परिसर में अकेली आठवीं कक्षा की छात्रा से बलात्कार करना चाहा। वह छात्रा बहाने कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगा।

 

इससे छात्रा घबरा गई। उसने विरोध किया तो शिक्षक डर गया। बाद में छात्रा ने घर जाकर परिजन को यह बात बताई। इस पर शुक्रवार को ग्रामीण स्कूल पहुंच गए। उन्होंने टीचर की पिटाई कर दी और उसे कमरे में बंद कर दिया।

इसके बाद ग्रामीणों ने ब्लॉक शिक्षा अधिकारी प्रेमसिंह मीणा को मौके पर बुलाया। ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी टीचर इससे पहले भी कई छात्राओं से अश्लील हरकतें कर चुका है और इस वजह से कई छात्राएं स्कूल छोड़कर जा चुकी हैं। ब्लॉक शिक्षा अधिकारी ने मामले की जांच का आश्वासन दिया। इसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया।

Check Also

वाहन मालिक-चालक को अब मिलेगा 15 लाख रु का एक्सीडेंटल कवर

नई दिल्ली। हादसे में वाहन मालिक या ड्राइवर की मौत होने या पूर्ण रूप से …