Breaking News
Home / breaking / VIDEO : देखिए कैसे दिनदहाड़े दुकान में घुसकर बदमाशों ने ज्वैलर्स को गोली मारी

VIDEO : देखिए कैसे दिनदहाड़े दुकान में घुसकर बदमाशों ने ज्वैलर्स को गोली मारी

जयपुर। राजधानी में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। जगतपुरा में रामनगरिया रोड स्थित महादेव नगर मार्केट में दिनदहाड़े दो बदमाशों ने एक ज्वैलरी शॉप में घुसकर ज्वैलर को गोली मार दी।

 

वारदात में कुल तीन बदमाश शामिल थे। गोली मारते ही वे भाग गए। हालांकि पेट में गोली लगने के बाद भी ज्वैलर ने हिम्मत दिखाते हुए दोनों बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन दो कदम चलते ही अचेत होकर गिर पड़ा। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

देखें वीडियो

यह पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस फुटेज के आधार पर हमलावरों की तलाश में जुट गई है।

 

दोपहर को ज्वैलर देशराज यादव अपनी दुकान जेडी ज्वैलर्स पर अकेले बैठा था। तभी दो युवक उनकी दुकान में पहुंचे। दोनों युवकों ने पीठ पर बैग टाक रखा था। एक के साथ मे पिस्टल साफ नजर आ रही थी। दुकान में पहले एक युवक घुसा। उसने देशराज को चेन दिखाने की कहा। उसके पीछे पीछे दूसरा युवक घुसा। उसके हाथ में पिस्टल थी। उसने आते ही देशराज पर फायरिंग कर दी।

फायरिंग से गोली देशराज के पेट में घुसकर निकल गई। इसके बावजूद उसने हिम्मत नहीं हारी और पेट पर हाथ लगाकर चिल्लाता हुआ बदमाशों के पीछे लपका लेकिन अचेत होकर दुकान के बाहर गिर पड़ा। उसे लहूलुहान देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को इत्तला दी।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पता चला कि वारदात में तीन बदमाश शामिल थे। वे दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आए थे। इनमें एक बदमाश बाइक पर ही रैकी करने बैठा था। इसके अलावा दो युवक उतरकर देशराज यादव की दुकान के अंदर घुस गए।

Check Also

जज के स्टेनो की बेरहमी से हत्या के बाद काटा गुप्तांग, नाखून भी निकाले

मथुरा। उत्तर प्रदेश के सीतापुर जनपद में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट कार्यालय में स्टेनो के पद …