Breaking News
Home / breaking / VIDEO : दो पड़ोसी सहेलियों में पनपा ‘पति-पत्नी’ जैसा प्यार, साथ रहने की जिद पकड़ी

VIDEO : दो पड़ोसी सहेलियों में पनपा ‘पति-पत्नी’ जैसा प्यार, साथ रहने की जिद पकड़ी

अजमेर। सलीम और अनारकली सरीखा ही प्रेम का किस्सा अजमेर में अचानक सुर्खियों में आ गया। फर्क बस इतना है कि यह प्रेम किसी लडके और लडकी के बीच नहीं बल्कि दो लडकियों के बीच अंकुरित होकर फल फूल गया। जब तक परिवार वालों को भनक लगती तब तक प्रेम परवान चढ चुका था। अब दोनों अपने परिवार से अलग होकर साथ रहने की जिद पर अडी हैं।

 

परिवार वालों ने इस रिश्ते को खारिज कर दिया तो मामला पुलिस की चौखट पर आ पहुंचा।

देखें वीडियो

मंगलवार को पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप के समक्ष पेश हुुईं दो लडकियों का कहना था कि वे एक दूसरे से प्यार करती हैं, हमें परिजनों से खतरा है, हमें सुरक्षा मुहैया कराएं। दोनों ही युवतियां बालिग बताई जा रही हैं तथा दोनों ने साथ रहने की जिद पर अडीं हैं।

बताया जा रहा है कि इस रिश्ते को एक लडकी के परिवार वालों ने कबूल लिया है लेकिन दूसरी के परिजन इसकी खिलाफत कर रहे हैं। पुलिस अधीक्षक ने दोनों लडकियों के परिजनों को तलब किया और उनसे बातचीत की। इस दौरान लडकियों के अपने परिजनों के साथ रहने से इनकार कर दिया।

यह मामला फायसागर रोड क्षेत्र में रहने वाली दो पडोसी सहेलियों का है। दोनों ने समाज व परिवार को छोडकर अब साथ रहने का फैसला कर लिया है। लडकियों का कहना है कि वे दोनों बीते 4 साल से एक दूसरें के संपर्क में हैं। इस दौरान दोनों के बीच प्यार हो गया। अब वे अपने परिवार से दूर रहकर अपनी जिंदगी गुजारेंगी।

दोनों के बीच यह करार हुआ है कि दोनों ताउम्र किसी लडके से शादी नहीं करेंगी। लडकियों का कहना है कि शुरू में वे पहले एक दोस्त की तरह मिलते जुलती थीं। लेकिन बाद में परिवारजनों ने मिलने पर रोक लगा दी। बंदिशों के बीच मजबूरन छिपकर मिलना पड रहा था। दोनों एक दूसरे बिना नहीं रह सकतीं।

दोनों परिवार से अलग रहकर खर्च कैसे चलाएंगी इस सवाल पर उनका कहना है कि वे सक्षम हैं और इतना मेहनताना मिल जाता है कि साथ रह लेंगी। पुलिस अधीक्षक का कहना है कि दोनों युवतियां बालिग हैं इसलिए उन्हें साथ रहने से नहीं रोका जा सकता।

Check Also

ऑटोरिक्शा चालक पिता ने नाबालिग बेटी की बलात्कार के प्रयास के बाद की हत्या

पुणे। महाराष्ट्र में पुणे के औद्योगिक क्षेत्र भोसारी में एक आटोरिक्शा चालक ने 14 वर्षीय …