Home / breaking / VIDEO : नई कार ने धोखा दिया तो ग्राहक ने बना दिया गधा गाड़ी

VIDEO : नई कार ने धोखा दिया तो ग्राहक ने बना दिया गधा गाड़ी

उदयपुर। लोगों को महंगी कार खरीदने के बाद भी अगर अच्छी सर्विस नहीं मिले तो गुस्सा होना जायज है। ऐसा ही एक मामला राजस्थान के उदयपुर से सामने आया है। कंपनी के द्वारा अच्छी सर्विस नहीं मिलने पर ग्राहक ने कार के सामने गधा बांध दिया। यही नहीं वहीं कार पर पोस्टर (Donky Vehicle) लगाकर पूरे बाजार में घुमाया।

देखें वीडियो

 

दरअसल, एक शख्स ने लाखों रुपए खर्च करके MG Hector खरीदी। उसे गाड़ी के क्लच में कुछ परेशानी आ रही थी। ग्राहक ने कंपनी के डीलर से इसके लिए संपर्क किया, लेकिन उसकी शिकायत का कोई हल नहीं निकला। यही नहीं उसके साथ बदतमीजी की गई। कंपनी के इस व्यवहार से शख्स काफी दुखी हुआ।

इसके बाद शख्स ने MG Hector को गधे से खिंचवाने का फैसला किया। ग्राहक ने बकायदा डीलरशिप के सामने MG Hector को गधे से खिंचवाया और उसकी वीडियो भी बनवाई। यही नहीं शख्स ने कार के चारो तरफ “Donky Vehicle” लिखे पोस्टर भी लगाए। वीडियो और फोटो सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रही है।

वीडियो वायरल होने के बाद कंपनी की इस पर नजर पड़ी तो फेसबुक पर एमजी हेक्टर क्लब इंडिया के एक सदस्य हेमकांत जैन ने जवाब दिया। एमजी हेक्टर ने ग्राहक के बारे में जानकारी जुटाई और कहा कि हेक्टर ने मालिक ने अपना निजी स्वार्थ दिखाया है, और ब्रांड के ‘कस्टमर फर्स्ट’ अप्रोच का अनुचित तरीके से लाभ उठाया है। उन्होंने कंपनी को बदनाम करने के चलते कार्रवाई की चेतावनी भी दी है।

Check Also

आज का राशिफल : 27 जनवरी सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव

माघ मास, शुक्ल पक्ष, तृतीया तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2076, शिशिर ऋतु, रवि उत्तरायण   …