Breaking News
Home / breaking / VIDEO : मान गए मास्साब को, रिटायरमेंट पर बीवी को कराई हैलीकॉप्टर की सैर

VIDEO : मान गए मास्साब को, रिटायरमेंट पर बीवी को कराई हैलीकॉप्टर की सैर

अलवर। राजस्थान में अलवर जिले के लक्ष्मणगढ़ उपखण्ड अंतर्गत सौराई के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में कार्यरत वरिष्ठ अध्यापक रमेशचन्द्र मीणा ने अपनी सेवानिवृत्ति पर शनिवार को अनोखा तरीका अपनाया तथा पत्नि के साथ हैलीकॉप्टर में बैठकर स्कूल से घर पहुंचे।

सौराई विद्यालय में गत चार वर्ष से कार्यरत मीणा को महीनों पूर्व उनकी पत्नी ने कहा की हेलीकॉप्टर कैसे उड़ता है तथा उसमें बैठने की इच्छा प्रकट की, जिस पर मास्टरजी ने ऐसा खेल रचा की आज वह प्रदेश भर में प्रसिद्धि पा गए।

देखें वीडियो

इस अवसर पर ग्रामीणों ने भी मास्टरजी को भारी भीड़ के साथ हेलीकॉप्टर में बिठाकर अपने गांव ग्राम मलावली के लिए रवाना किया। इस अवसर पर हैलीकॉप्टद देखने बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी तथा तहसीलदार भोलाराम के नेतृत्व में सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए मौके पर पहुंचकर व्यवस्था को देखने में लगे रहे।

लक्ष्मणगढ तहसील के मलावरी गांव के रहने वाले मीणा ने 34 वर्ष की सेवाकाल के बाद सेवानिवृत्ति पर अपनी धर्मपत्नी को दिए गए आश्वासन के अनुसार दिल्ली से करीब चार लाख रुपए किराए पर हेलीकॉप्टर मंगा कर अपने 22 किलोमीटर दूर अपने गांव पहुंचे।

Check Also

अजमेर – सियालदाह एक्सप्रेस के चार डिब्बे पटरी से उतरे

अजमेर। राजस्थान में अजमेर रेल मंडल के मदार में आज ‘अजमेर – सियालदाह’ के चार डिब्बे …