Breaking News
Home / breaking / VIDEO : रिजु झुनझुनवाला की जीत अजमेर के लिए टर्निंग प्वाइंट होगा : अशोक गहलोत

VIDEO : रिजु झुनझुनवाला की जीत अजमेर के लिए टर्निंग प्वाइंट होगा : अशोक गहलोत

जिला निर्वाचन अधिकारी विश्व मोहन शर्मा के समक्ष नामांकन पेश करते झुनझुनवाला।

अजमेर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि अजमेर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला की जीत अजमेर के लिए टर्निंग प्वाइंट साबित होगा। झुनझुनवाला चुनाव जीतेंगे तो विकास की बढी योजनाएं अजमेर आएंगी।

उन्होंने कहा कि झुनझुनवाला को टिकट दिलाने की पैरवी सचिन पायलट और रघु शर्मा ने की है। झुनझुनवाला को सबकी सहमति से प्रत्याशी बनाया है। रिजु झुनझुनवाला को जीताकर भेजो, अजमेर के विकास के लिए झुनझुनवाला जो भी काम राज्य सरकार को बताएंगे, वो प्राथमिकता से किए जाएंगे। रिजु अजमेर के विकास में कमी नहीं आने देंगे। अजमेर में नौजवानों के लिए उद्योग आएंगे।

देखें वीडियो

मुख्यमंत्री गहलोत मंगलवार को विजय लक्ष्मी पार्क में कांग्रेस प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला की नामांकन रैली में जिले भर से आए लोगोें को संबोधित कर रहे थे। मुख्यमंत्री नेे भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी इतिहास को तोड मरोड रही है। कांग्रेस ने देश को आजाद कराया है। मोदी सरकार में लोकतंत्र और संविधान दोनों खतरे में है।

गहलोत ने बीजेपी के सवाल कि कांग्रेस ने क्या किया का जवाब देते हुए कहा कि जिससे मोदीजी सेल्फी ले रहे हैं वह मोबाइल कांग्रेस की देन है। पूर्व प्रधानमंत्री इंदरा गांधी ने खालिस्तान नहीं बनने देने के लिए अपनी जान दी। कांग्रेस ने हमेशा सभी वर्गों के विकास का ध्यान रखा है। कांग्रेस सरकार ने जो भी वादा किया, जो भी विकास की योजनाएं बनाई, उसे पूरा किया है। किसानों के कर्जे माफ हुए है। युवाओं को रोजगार, उद्योग लगाने के लिए अवसर उपलब्ध हो रहे है। राजस्थान में पानी फ्री मिलने लगा है।

 

झुनझुनवाला जीते तो विकास को गति मिलेगी : पायलट

उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि रिजु झुनझुनवाला चुनाव जीते तो अजमेर के विकास को गति मिलेगी। रिजु झुनझुनवाला राजनीति मे नए और युवा है। उर्जावान झुनझुनावाला को राजनीति में आगे बढाने की जिम्मेदारी सबकी है। पायलट नने कहा कि राज्य में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद तेजी से जनहित में बडे फैसले लिए गए हैं।

भाजपा राज में राजस्थान का विकास धीमा हो गया था। उपचुनाव में कांग्रेस की जीत महत्वपूर्ण रही। कांग्रेस लोकसभा चुनााव को चुनौती के रूप् में देख रही है। पूरे देश में परिवर्तन का माहौल है। दक्षिण भारत में भाजपा का खाता भी नहीं खुलेगा। पायलट ने मोदी सरकारर पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार दमन की राजनीति कर रही है। सु्प्रीम कोर्ट के जजों को प्रेस कान्फेंस के लिए मजबूर होना पड रहा है।

प्रधानमंत्री ने कांग्रेस को रोकने के लिए पूरी सरकार ही खडी कर दी। लेकिन कांग्रेस रूकने वाली नहीं है। अब देश में रोजगार का्रंति का समय आ गया है। यह संकल्प राहुल गांधी ने लिया है। कांग्रेस सरकार किसान, मजदूर, गरीब, बेरोजगार सभी वर्गों के विकास के लिए नितियां बनाकर कदम उठा रही है।

राष्टीय नेताओं ने दिया नारा बूथ जीतो, चुनाव जीतो

जनसभा को संबोधित करते हुए आल इंडिया कांग्रेस कमेटी के महामंत्री और राजस्थान के प्रभारी अविनाश पांडे व आल इंडिया कांग्रेस कमेटी के सचिव व राजस्थान के सह प्रभारी विवेक बंसल, चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बूथ जीतो, चुनाव जीतो का नारा दिया। उन्होंने कहा कि 29 अप्रेल तक कांग्रेस कार्यकर्ता एक एक बूथ को जीतने की रणनीति बनाकर काम में जुट जाएं।

Check Also

3 दिन बाद आज फिर पेट्रोल-डीजल के दाम चढ़े, जानिए ताजा रेट

अजमेर। तेल कम्पनियों ने 3 दिन तक स्थिर रखने के बाद आज गुरुवार को पेट्रोल-डीजल …